वाराणसी ओवरब्रिज हादसा में मरे 2 दर्जन से अधिक लोग, बिहार के रहने वाले बाप – बेटे की भी हुई मौत

Varanasi overbridge acciden
Varanasi overbridge acciden
Advertisement

उत्‍तर प्रदेश के वाराणसी में रेलवे स्टेशन के समीप बन रहे फ्लाईओवर का एक स्‍पैन गिरने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक बस और कई गाडियां दब गई है. इस घटना में बिहार के सारण जिला के निवासी राम बहादूर सिंह के नाम पर निबंधित है.

इस हादसे में बहादूर सिंह के बेटे की मौत हो गई है जिसका नाम जेम्स था. उसका शव निकाला जा चुका है . लेकिन पिता राम बहादुुर सिंह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. लेेकिन उनकी मौत की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढे़ं:-   चार अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला नन्हा यश, ऐसे दिखाई बहादुरी
Advertisement

विदित हो कि वाराणसी में कैंट स्टेशन के सामने सड़क पर उत्तर प्रदेश राज्य सेतु निगम फ्लाईओवर का निर्माण करा रहा है. मंगलवार की शाम में इसका एक स्पैन अचानक गिर गया. इसकी चपेट में कई वाहन आ गए. दुर्घटना में दो दर्जन से अधिक लाेगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक घायल भी हो गए. स्थानीय लोगों ने स्‍पैन के नीचे दबे कई लोगों को बाहर निकाला गया है . देर रात तक राहत व बचाव का कार्य जारी.

ये भी पढे़ं:-   पीएम मोदी ने किया देश के पहले 14 लेन एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन, जानिए क्या हैं इस एक्सप्रेस-वे की खासियत

हादसे में भारतीय वायुसेना से सेवानिवृत्त होने के बाद समस्तीपुर स्थित स्टेट बैंक में कार्यरत तथा सारण जिला के निवासी राम बहादुर सिंह व उनके बेटे जेम्‍स की मौत हो गई. वे अपने बेटे का एडमिशन कराने कोटा जा रहे थे कि रास्‍ते में पुल का स्‍पैन उनकी कार के ऊपर आ गिरा. जेम्‍स का शव कार से निकाला जा चुका है। राम बहादुर सिंह के शव को अभी नहीं निकला जा सका है.

उत्‍तर प्रदेश सरकार ने सहायता राशि देने की घोषणा की है. हादसे में मरे लोगो को पांच – पांच लाख रूपये तथा गंभीर रूप से घायलों को दो-दो लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की है.

ये भी पढे़ं:-   होटल से में रोंमांस फरमा रहे थे प्रेमी युगल, तभी आ धमकी पुलिस, कमरे की स्थिति देख रह गई दंग
Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here