तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला मवेशियों को, 11 की मौत

cattel
cattel
Advertisement

अररिया: आएदिन आपने सुना होगा कि तेजरफ्तार के काऱण लोगों की मौत हो गई लेकिन आज ट्रक के तेज रफ्तार के कारण 11 मवेशियों की मौत हो गई. बता दें कि यह घटना बिहार के अररिया के महादेव चौक की जहां सड़क पार कर रहे 11 मवेशियों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. घटना स्थल पर ही सारे मवेशियों की मौत हो गयी.

स्थानिए लोग उतरे सड़क पर

यह घटना गुुरूवार सुबह की है. एनएच 57 पर आक्रोशित लोगों ने जम कर हंगामा किया लोगो का कहना है कि हमे इसका पूरा मुआवजे मिलना चाहिए . घटना की सूचना मिलने पर  अररिया एडीपीओ कुमार देंवेंद्र सिंह ने घटनाास्थल पर  पहुंच कर लोगों को शांत किया और सड़क जाम हटवाया .

चारों तरफ फैला पानी

स्थानीय लोगों का कहना  है कि निचले इलाके में नदी का पानी फैलने के कारण मवेशियों वह सड़क पार करा कर उंचे जगहों पर लेकर जा रहे थें. इसी बीच सुबह  सुबह ट्रक ने मवेशियों को रौंद दिया और सभी मवेशियों का मौत हादसे के घटना स्थल पर ही हो गई .

हादसे के मिलेंगे मआवजे

पशुपालक डोमन का कहना है कि नदी का इतना ज्यादा बढ़ा हुआ है कि हम लोगो अपनी भैंसों को ऊंची जगह लेकर जा रहे थे कि तभी सड़क पार करते हुए ट्रक ने मवेशियों को कुचल दिया. अभी गांव केे सभी लोग अपनी मवेशियों को लेकर ऊंची जगह पर लेकर जा रहे है. अररिया के एसडीपीओ कुुमार देवेन्द्र सिंह ने बताया की सभी पशुपालकों को मुआवजा दिया जाएगा.


ये भी पढ़े  सीमांचल इलाके घूसा बाढ़ का पानी , अररिया में पुल ध्‍वस्‍त, जनजीवन अस्त व्यस्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here