Breaking; चेन्नई से बनारस जा रही टूरिस्ट बस और ट्रक में टक्कर! चार की हालत गंभीर

accident
accident
Advertisement

औरंगाबाद । बिहार के ओरंगाबाद में एक बड़ा हादसा हुआ है। मिल रहीं जानकारी के अनुसार यात्रियों से खचाखच भरी एक टूरिस्ट बस और एक ट्रक में टक्कर हो गई है। सूचना के अनुसार घ्टना आज सुबह करीब 10 बजे की है। ये घटना बारुण में एनएच-2 पर हुआ है। सूत्रों के मुताबिक औरंगाबाद में हुए सड़क हादसे में 27 लोग जख्मी हो गये। बता दें कि ये बस वाराणसी से चेन्नई जा रही थी जो श्रद्धालुओं को लेकर गयाजी जा रही थी।

ये भी पढे़ं:-   आज से देश भर में हड़ताल पर है ट्रांसपोर्टर्स, बढ़ सकती है परेशानियां

प्राप्त सूचना के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि बस पर सवार श्रद्धालु बुरी तरह से चोटिल हो गए। हादसे के बाद पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद ले जाया गया है। जानाकारी के मुताबिक घायलों में से चार लोगों को स्थिति गंभीर है जिन्हें मगध मेडिकल कॉलेज गया के लिए रेफर किया गया है। बस चेन्नई के लगभग 50 श्रद्धालु काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करवाने के बाद वापस बनारस लौट रही थी। बस ने लौटने के दौरान बारूण में केशव मोड़ के समीप सड़क पर खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि दूर तक आवाज सुनाई दी। आवाज सुकर जब लोग मौके पर पहुंची तो देखा कि सभी यात्री गंभीर अवस्था में थे।

वही अस्पताल में इलाजरत श्रद्धालुओं ने बस चालक को इस घ्टना के लिए जिम्मेदार बताया है। बस में सवार लोगों की मानें तों बस ड्राइवर सावधानी से गाड़ी नहीं चला रहा था, जिस वजह से यह बड़ा हादसा हो गया। अस्पताल उपाधीक्षक के मुताबिक चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए गया रेफर किया गया है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Advertisement