लड़की को लेकर भाग रहे थे अपराधी, आक्रोशित भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

Advertisement

स्कूल में घुसकर छात्रा का अपहरण कर रहे हथियारबंद अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि अपराधी हथियार से लैस थे और छात्रा को स्कूल से लेकर भाग रहे थे। लेकिन ग्रामीणों ने खदेड़कर तीनों को पकड़ लिया और बारी-बारी से पीटकर मार डाला।

घटना बेगूसराय जिले के छौड़ाही थानाक्षेत्र के नारायणपीपर गांव के गोरिया धर्मशाला के निकट की है। नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में पढऩे वाली एक छात्रा को अपराधी जबरन स्कूल से लेकर भाग रहे थे। जब स्कूल की प्राचार्या ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनकी पिटाई कर दी। स्कूल परिसर में घास काट रही महिलाओं ने ये सब देखकर शोर-गुल मचाना शुरू कर दिया।

अपराधियों ने डर बनाने के लिए हवाई फायरिंग की मगर ग्रामीण और उग्र हो गए। उसी समय एक अपराधी भीड़ के पकड़ में आ गया। जिसे आक्रोशित भीड़ ने पिट-पिट कर मार डाला। बाकी दो अपराधी एक कमरे में जाकर छिप गए। उग्र ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर उन दोनों को भी बाहर निकाला और पीट-पीट कर बेदम कर दिया, जिससे उनकी भी बाद में मौत हो गई।

मारे गए अपराधी में एक कुख्यात अपराधी कुंभी गॉव के नागमणि महतो का बड़ा भाई मुकेश महतो, बौना सिंह और रोसड़ा के हीरा सिंह बताए जा रहे हैं। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस गांव में कैम्प कर रही है।