नाबालिक के साथ प्रिंसिपल, टीचर सहित 18 लोग उसके साथ कर रहे थे रेप

bihar
bihar
Advertisement

बिहार के छपरा के पारसागढ़ में एक स्कूल की छात्रा ने आरोप लगाया है कि पिछले 7 महीने से उसके साथ गैंगरेप किया जा रहा है और उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा है नाबालिक लड़की के साथ रेप के मामले में 18 आरोपियों में से 6 की गिरफ्तारी हो गई है.

7 महिने से कर रहे थे रेप

9वीं क्लॉस में पढ़ रही छात्रा 13 साल की अंजू के साथ  स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों के साथ साथ  15  लड़को ने उसके साथ रेप किया.

एकमा थाना के परसा गढ़ स्थित स्‍कूल में पढ़ने वाली 9वीं क्लॉस की छात्रा ने शिकायत में कहा है कि दिसम्बर 2017 में उसके साथ उसी के क्लास के एक युवक ने दुष्कर्म किया. उसके बाद उसी की ब्लैकमेलिंग कर क्लास के चार-पांच युवकों के अलावा दो शिक्षकों और प्रिंसिपल ने भी मेरा यौन शोषण किया.

वीडियो वायरल की धमकी

इस में 18 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है पुलिस इस मामले ने आरोपी 18 प्रिसिंपल उदय सिंह और एक टीचर  समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता छात्रा ने बताया कि  स्कूल के तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद इन छात्रों ने छात्रा को ब्लैकमेल कर दूसरे छात्रों के साथ संबंध बनाने के लिए मजूबर किया. फिर दूसरे छात्र भी उसके साथ रेप करने लगे.

प्रबंधन ने किया मजबूर

उसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से किया प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की उसके बाद छात्रा को मजबूर कर रहे थे कि उनके साथ भी वह संबंध बनाये. स्कूल प्रबंधन ने उसके साथ घिनौने काम किया और उसकी सारे मामले को छूपा कर रखा. बार- बार स्कूल में रेप होने के बाद छात्रा दिमागी तौर पर पूरे तरह परेशान हो गई उसके बाद इसका शिकायत परिजन से किया और उसके बाद यह मामला पुलिस के पास आया.

मामले की गंभीरता को लेते  हुए सिविल सर्जन ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर नाबालिग की जांच करवाई. वहीं सारण के एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ एकमा थाना के परसा गढ़ पहुंचकर स्कूल के प्रिंसिपल समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के जितने लोग फरार हुए है पुलिस उसकी जांच कर रही है

 

 

 

1 COMMENT

  1. अत्यन्त दुखद–अनर्थ हो रहा है।
    बिना बिलम्ब किये जाँच कार्य पुरी कर दोषी को ऐसे कुकृत्व करने बाले तत्वो को भयभीत करने बाली सजा मिलनी चाहिऐ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here