सरेआम हत्या से भड़का लोंगो का गुस्सा, पहले अपराधी फिर पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

people-get-anger-after-mude
people-get-anger-after-mude
Advertisement

नालंदा। बिहार में इन दिनो अपराधियों के हौसले बुलंद है। दिनदहाड़े लोंगो कि हत्या करना बिहार में तो जैसे आम बात हो चुका है। लेकिन बिहार के नंलंदा में आज बढ़ते अपराध को लेकर लोंगो का गुस्सा पुलिस के खिलाफ अचानक भड़क उठा और लोंगो ने पुलिस को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। बता दे कि लोंगो का गुस्सा युवक की हत्या उबल पड़ा। आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़-फोड़ व आगजनी की।

सरेआम गोली मारकर हत्या, हत्यारे कर पिटाई

बताया जा रहा है कि आज सुबह बिहार थाना क्षेत्र के महल्पर इलाके में बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। हत्या कर भाग रहे अपराधी को लोंगो ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। हालाकि मौके पर पहुची पुलिस ने हत्यारे को किसी तरह भीड़ से छुड़ाकर गिरफ्तार किया। जिसके कारण लोंगो का गुस्सा पुलिस पर भी भड़क गया। गुस्साए लोंगो ने इस दौरान पुलिस पर भी पथराव शुरू कर दिया। भीड़ के निशान में मीडिया भी रही। उन्होंने पुलिस की एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। बाद में दो और बाइक भी फूंक दिए गए।

कई पुलिसकर्मी जख्मी, पत्रकार भी घायल

स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी पुलिस को हालात बिगड़ जाने से बड़ा नुकशान हुआ। भीड़ ने पथराव शरू कर दिया। भीड़ ने कई पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस पथराव में डीएसपी समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। भीड़ ने पुलिस के साथ पत्रकारों पर भी हमला कर दिया। हमले में दो पत्रकार भी जख्मी हुए हैं। बताते चले कि इस घटना के बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

ये भी पढ़े  ’प्लेस ऑफ सेफ्टी’ के पर्यवेक्षण गृह से भाग निकले नौ बाल कैदी, CCTV भी मिला बंद,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here