बड़ा हादसा:- अनियंत्रित वाहन ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, पांच को कुचला

accident-in-saaran
accident-in-saaran

सारण। बिहार मे सड़के अच्छी हुई तो उसके बाद से इन सड़को पर बेलगाम गाडियो का कहर एक अलग मुुसीबते बनकर सामने आई। लेकिन न सरकार ने इसपर कोई ध्यान दिया और न हीं प्रशासन को इससे मतलब है।

Advertisement

हर रोज यहां सड़क दुर्घनाओ में कई लोंग अपनी जान गवां चुके है। ताजा मामला बिहार के छपरा-रेवाघाट एनएच का है जहां कल देर रात में एक अनियंत्रित बस ने थाने की गाड़ी को टक्कर मार दी। इस घटना में थानेदार सहित दो की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन पुलिस कर्मी व अन्य स्थानीय लोग भी घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मामला छपरा के छपरा-रेवाघाट एनएच का है। यहां के भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहा भेल्दी नहर के पास अनियंत्रित बस ने भेल्दी थाने की गाड़ी में टक्कर मार दी। इस दुर्घटला में थानेदार अमित कुमार सहित दो की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सभी को पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया है। बता दे कि भेल्दी थाने की पुलिस रात्रि गश्ती पर थी उसी समय ये हादसा हुआ।

इसी दौरौन एक और दुर्घटना सामने आई की भेल्दी नहर के समीप हीं टैंकर की चपेट में आने से बोलेरो गड्ढे में गिर गई हैं। वहां काफी भीड़ लगी भी।

भेल्दी थानेदार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और बोलेरो को बाहर निकलवाने के साथ ही भीड़ को हटवा रहे थे। बोलेरो को ट्रैक्टर से खींच कर बाहर निकाला जा रहा था। इसी बीच वैष्णवी ट्रैवल्स नाम की बस ने वहां मौजूद लोगों को रौंद दिया। थानेदार वहां भीड़ हटवा रहे थे जिसके कारण उनके साथ कई पुलिस कर्मी व स्थानीय लोग बस की चपेट में आ गए।

ये भी पढ़े  सुमो से तेजस्वी ने पूछा सवाल, ’ क्यों व्यापार करना आपके बाप-दादाओं के ही नाम लिखा है क्या?

पुलिस की गाड़ी संग हुई टक्कर में आरोपी बस चालक घटना के बाद बस लेकर फरार हो गया। एसपी व डीआइजी घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन के बाद उन्होंने बताया कि बस की चपेट में आने से थानेदार अमित कुमार व स्थानीय युवक दिलीप कुमार की मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here