BDO को जान से मारने की धमकी देने वाला JDU नेता समेत तीन अरेस्ट

Advertisement

बिहार के शेखपुरा जिले में प्रखंड विकास पदाधिकारी को जान से मारने की धमकी दिया गया है। इस बावत बरबीघा प्रखंड के बीडीओ पंकज कुमार ने बरबीघा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। उन्होंने जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अविनाश कुमार सहित तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

बीडीओ पंकज कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह 8 बजे मैं पत्नी के साथ प्रखंड कार्यालय परिसर में घूम रहा था। इसी दौरान खोजा गाछी गांव निवासी व जदयू के तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अविनाश कुमार पिता विजय सिंह के साथ शिवजी पिता मारकंडेय सिंह गांव कुटाउठ और किशोर कुमार अपनी मारुति सुजुकी कार से पहुंचे। अविनाश ने कहा कि कुछ काम है, तो मैंने कहा कि ऑफिस में आएं। उन लोगों ने कहा कि ऑफिस टाइम में आयेंगे तो आपको दिक्कत होगी। इसके बाद धमकी देते हुए चले गये। गए। बीडीओ ने कहा कि इसके पहले 20 जुलाई कि रात 9 बजे अविनाश ने फोन कर कहा था कि आप शौचालय योजना में गड़बड़ी कर बहुत पैसे कमा रहे हैं। 50 हजार रुपए की रंगदारी पहुंचा दो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। जब मैंने विरोध किया तो कहा कि छह घंटे का समय देता हूं, जहां- जहां फोन करना है कर लो। शाम 5 बजे आकर गोली मार दूंगा।

बीडीओ ने शेखपुरा डीएम-एसपी से गुहार लगाते हुए उक्त तीनों पर बरबीघा थाना में केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि हमने त्वरित करवाई करते हुए जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अविनाश कुमार समेत तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों से पुलिस पूरे मामले की पूछताछ किया जा रहा है।