स्कूल में बच्चे की संदिग्ध मौत, वार्डेन बोली – यहां बसते हैं भूत!

patna-crime
patna-crime
Advertisement

पटना। स्कूलो में बच्चो की सुरक्षा को लेकर एक के बाद एक कई ओर से सवाल उठते रहे है। देश की राजधानी दिल्ली से लेकर बिहार की राजधानी पटना तक के स्कूलो में बच्चो को कोई सुरक्षा की गारंटी नहीं है। ताजा मामाला राजधानी पटना के ही एक निजी आवासीय स्कूल को है जहां छह साल के एक बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वही इस घटना को लेकर वार्डन का कहना है कि स्कूल में बूरी आत्माओ का साया हैं।

बच्चे की मौत से गुस्साए परिजनो और स्थानीय लोगों ने स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है। वही लोंगो ने इस पूरे मामले को लेकर सड़क जाम कर दिया है। घटना के पीछे के कारण फिलहाल अभी तक पता नही चल सका है।
संदिग्ध हालत में बच्चे की मौत

इस घटना को लेकर प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार पटना के फतुहा देवी चक स्थित एक निजी स्कूल के छात्रावास का ये मामाला है। यहां छह वर्षीय बालक अभिमन्यु की मौत संदिग्ध हालत में हो गई। बता दे कि छात्र के मृत शरीर पर चोट के गंभीर निशान मिलने की बात कही जा रही है। यहीं कारण है की इस मामले में हत्या करने की बात सामने आ रही है। वहीं बच्चे के परिजनों ने स्कूल संचालक पर बच्चे का गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया हैं।

patna-crime-2
patna-crime-2

स्कूल प्रबंधन के खिलाफ उमड़ा जनाक्रोशः- स्कूली छात्र की मौत को हत्या बताते हुए परिजनों व स्थानीय लोगों ने इसे लेकर आंदोलन खड़ा कर दिया है। उन्होंने सड़क जाम कर दिया है। इस बीच पुलिस ने स्कूल छात्रावास की वार्डेन व एक अन्य शिक्षक को हिरासत में लिया है।

वार्डेन ने कहा – स्कूल में है आत्माएं

वही इस मामले में स्कूल के हाॅस्टल की वार्डेन ने एक अजीबोगरीब बयान देकर इस पूरे मामले को एक अलग ही मोड देने की कोशिश की है।हत्या की बात से इंकार करते हुए वार्डेन ने कहा है कि स्कूल भवन में बुरी आत्माओं का वास है। अपनी बात के समर्थन में उन्होंने बीते दिनों एक और महिला की संदिग्ध मौत का हवाला दिया। बहरहाल, बच्चे की मौत को लेकर तरह-तरह की बातें हवा में हैं। इस बीच पुलिस अनुसंधान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here