नौवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, प्रिंसिपल समेत 4 गिरफ्तार, 18 पर मामला दर्ज

girl-victim-of-gang-rape-in
girl-victim-of-gang-rape-in
Advertisement

छपरा। बिहार में इन दिनो महिलाओ की अस्मिता खतरे में है। एक के बाद एक हर दिन बिहार में महिलाओ के प्रति अपराध के मामले खुलकर सामने आ रहे है। कभी नबालिग लड़कियो के साथ छेड़ छाड़ का वीडियो वायरल होता है तो कही महिलाओ से गैंगरेप जैसी कृत रोज सामने आ रही है। ताजा मामला छपरा का है जहां के एक निजी शिक्षण संस्थान में 9वी कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले में स्कूल के प्रिंसपल का भी नाम सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला छपरा के एकमा थाना के परसागढ़ के दिपेश्वर स्कूल का है। यहां 9 वी कक्षा में पढ़नेवाली छात्रा अंजू (काल्पनिक नाम) ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल और दो शिक्षकों समेंत स्कूल के 15 अन्य छात्रों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रिसिंपल उदय सिंह समेत चार लोगों इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुल 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।चार गिरफ्तार लोगों में स्कूल का प्रिंसिंपल, एक टीचर और दो नाबालिग छात्र शामिल हैं।

बताया जाता है कि अंजू के साथ सामुहिक बलात्कार का यह घिनौना खेल 2017 में शुरु हुआ। पीड़िता की माने तो स्कूल के तीन छात्रों ने टॉयलेट में उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद ये छात्र उसे ब्लैकमेल करने लगे और दूसरे छात्रों के साथ संबंध बनाने को मजूबर किया और फिर दूसरे छात्र भी उसके साथ रेप करने लगे। पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब उसने इस बारे में स्कूल के प्रबंधन से शिकायत की तो स्कूल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की।

स्कूल प्रबंधन के लोगों ने इस घिनौने काम को न सिर्फ छिपाया बल्कि खुद भी छात्रा के साथ रेप करने लगे। बार बार उसके साथ स्कूल में यह घिनौना काम होता रहा। जिससे परेशान छात्रा ने अपने परिजनों के यह बात बताई और फिर मामला पुलिस के पास पहुंचा।इस मामले के संज्ञान में आने के बाद सारण एसपी हरकिशोर राय ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए डीएसपी राजकुमार सिंह को जांच का जिम्मा दिया है। सााि ही स्कूल के प्रिंसिपल समेत चार लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मे पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here