पहले किया किडनैप फिर सर काट कर दी राजद नेता की हत्या, नालंदा में मिला शव

raj-leader-dead-body
raj-leader-dead-body
Advertisement

पटना। बिहार में क्राईम ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। अपराधियो के लिए किसी भी वारदात को अंजाम देना दा-भात के कौर के समान हो चला है। वे जब चाहते है जिसे चाहते है अपना शिकार बना लेंतें हैं और सुशासन वाली पुलिस कुछ नहीं कर पाती। बिहार में नेताओ की भी जान की कोई गारेंटी नहीं है। हाल हीं में कई नेताओ की सरेंआम हत्याएं हो चुकी है। ऐसा हीं एक मामला और सामने आया है। बिहार के नवादा में राजद के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार कैलाश की हत्या उनका गला काटकर किया गया है। कैलाश पासवान की सिरकटी लाश नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र में एक पुल के नीचे से बरामद हुआ हैं। परिजनों की माने तो नेता कैलाश 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता संग पंचायत में भाग लेने के लिए गए थे। दोनो घर से बलोंरो से निकलें थे। उसके बाद से ही वे घर नहीं लौटे।

rjd-leader-killed
rjd-leader-killed

इस पूरे मामले को लेकर मृतक के पुत्र संजय ने छोटू गुप्ता के खिलाफ नवादा जिले के नगर थाना में अपहरण  को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लाश की पहचान सोमवार देर रात नालंदा सदर अस्पताल पहुंचकर बेटे समेत अन्य परिजनों ने की।

बताया जाता है कि अपराधियों ने राजद नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया, बाकी शरीर को वही छोड़कर फरार हो गए।नालंदा पुलिस ने बताया है कि 7 जुलाई को एक सिरकटी शव माढ़ीलाल गांव के समीप से बरामद की गई थी। शव को अस्पताल में सुरक्षित रखा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here