चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुचा था आशिक, लोगो ने पोल से बांधकर पीटा

madhubani-l,-lover-beaten-b
madhubani-l,-lover-beaten-b
Advertisement

मधुबनी। ’लेकिन छूप-छूप के मिलने से मिलने का मजा तो आएगा’ आपने ये गाना तो जरुर सुना होंगा। गाना फिल्मी है इस लिए छप- धुपकर मिलने को मजे वाली बात बताई जा रही हैं लेकिन जब रील लाईफ रीयलिटी में उतरति है तो क्या होता है यह देखने को मिला मधुबनी में। जहां एक आशिक को चोरी-छिपे अपनी प्रेमिका से मिलना मजे के बजाए सजा बन गया। जनाब को लोंगा ने पकड़कर जोर की धुनाई कर दी। अगर समय पर पुलिस न पहुचती तो न जाने क्या होता।

जानकारी के अनुसार मामला हरलाखी थाना क्षेत्र के दुर्गापट्टी गांव का हैं। जहां के एक मोहल्ले में लोगों ने युवक को उस वक्त पकड़ कर धुनाइ्र कर दी जब वो अपनी प्रेमिका से मिलने पहुचा था। घटना शुक्रवार की रात का है। बताया जाता हे कि युवक शुक्रवार की रात बाइक से बार-बार मुहल्ले का चक्कर लगा रहा था। लोगों का कहना है कि वह काफी देर से फोन पर किसी से बात भी कर रहा था। बात करते करते वह एक आदमी के घर में भी घुस गया। आस पास के लोगों की पहले से ही उसकी हरकत पर नजर थी।

घर में घुसा अनजान युवक जब काफी देर के बाद भी उस घर से बाहर नहीं निकला तो लोगों का संदेह गहराने लगा। आस पास के लोगों ने इसके बाद शोर मचाना शुरू किया और घर के सदस्यों ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक को पकड़ लिया। लोगों ने युवक को गले में रस्सी डालकर एक बिजली के पोल में बांध दिया और जमकर उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी। पिटाई से युवक लहूलुहान हो गया।

ये भी पढ़े  सत्तारूढ़ दल का अहंकार भारत को नाज़ी जर्मनी में तब्दील कर देगा: मिसा भारती

युवक की बेरहमी से पिटाई होते देख कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। गनीमत रही की पुलिस मौके पर पहुचव गई। पुलिस ने युवक को घायल अवस्था मे उमगांव पीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज कराने के बाद पुलिस ने युवक को शुक्रवार रात पुलिस हिरासत में ही रखा। घायल युवक की पहचान इसी थाना इलाके के उमगांव निवासी कुशे सहनी के 22 वर्षीय पुत्र राकेश सहनी के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि घायल युवक का इलाज चल रहा है। वहीं, मामले की तहकीकात भी की जा रही है। दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here