डर्टी टीचर को लोंगो ने जमकर धुना, छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो

darbhanga-crime
darbhanga-crime
Advertisement

दरभंगा। बिहार से एक बार फिर से एक ऐसा मामला सामनले आया है जहां शिक्षक और विधार्थियो के बीच का रिश्ता तमार-तार हुआ है। बिहार में डर्टी टीचर की ये करतूत का मामला दरभंगा जिले से सामने आया है। ये टीचर अपनी छात्राओ को डर्टी पिक्चर दिखाकर उनके साथ जबरदस्ती छेड़छा़ड़ करता था। मामला एक निजी स्कूल का है। मामला उजागर होने के बाद स्थानीय लोगों ने स्कूल में जमकर बवाल किया। मौके प पहुंची पुलिस ने स्कूल को सील करते हुए आरोपित शिक्षक अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

ऐसे खुली घटना की पोलः- जानकारी के अनुसार स्कूल शिक्षक आनंद कुमार बीते कई महीनो से छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा उनसे छेड़खानी करता आ रहा था। छात्राएं डर से इसकी जानकारी अपने परिजनो से नहीं करती थी। लेकिन, शनिवार को पांचवी कक्षा की एक छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।उसके बाद परिजन स्थानिय लोंगो के साथ स्कूल पहुच मामले की जानकारी स्कूल प्रशासन को दी।

स्कूल में उमड़ा जनाक्रोश, आरोपित की पिटाई

देखते ही देखते बात जंगल की आग की तरह फैल गई। सोमवार को इसके बाद सोमवार को छात्रा के परिजन शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो लोंगो की भीड़ स्कूल में जतमा हो गईं। लोग हंगामा पर उतर आए। उन्होंने आरोपित शिक्षक की पकड़कर उसपर लात घुसो की बारिश कर दी। वहीं घटना की खबर मिलने पर आरोपित की पत्नी और दो विवाहित पुत्रियां भी स्कूल पहुंची। भीड़ ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की करते हुए अभद्र व्यवहार किया।

स्कूल सील, आरोपित गिरफ्तार

घटना स्थल पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अनोज कुमार एवं सदर एसडीओ राकेश गुप्ता ने स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने स्कूल को सील करते हुए आरोपित शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़े  चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुचा था आशिक, लोगो ने पोल से बांधकर पीटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here