अपराधियों के बढ़ती अपराध की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।

Advertisement

बरुण ठाकुर की रिपोर्ट-

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर एवं शहर के आसपास भी लूट, छिनतई एवं अपराध की बढ़ती घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।
ताजा मामले में विश्वविद्यालय थाने क्षेत्र के छठी पोखर मोहल्ला में शनिवार की रात दो अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी और पैदल ही फरार हो गए। जख्मी युवक को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घायल युवक की शिनाख्त सुंदरपुर मठ पोखर निवासी उमेश पासवान उर्फ माने के पुत्र ललित कुमार पासवान (19) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने डीएमसीएच पहुंचकर घायल युवक का जायजा लिया। बताया गया कि अपराधियों ने ललित को गले के पास गोली मारी। चिकित्सक ने ऑपरेशन कर गोली को निकाल दिया है।

darbhanga news

बताया जाता है कि गोली चलाने वाला शातिर रजनीश कुमार दरभंगा पॉलीटेक्निक कॉलेज का छात्र है और कमतौल थाने क्षेत्र के रतनपुर गांव का निवासी है। वह छठी पोखर पर पवन शर्मा के मकान में बतौर किराएदार रहता है। रात्रि के करीब नौ बजे हमलावर रजनीश अपने मकान मालिक के पुत्र अमित कुमार शर्मा की मोबाइल रिचार्ज दुकान पर खड़ा था। दुकान और घर एक ही परिसर में है। इस बीच मोबाइल रिचार्ज दुकान पर ललित पहुंचा और किसी बात को लेकर रजनीश से विवाद हुआ। इस बीच रजनीश ने उसके गले के पास गोली मार दी और आराम से अपने साथी के साथ निकल गया। उसका साथी कौन था इसकी पहचान की जा रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार झा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रजनीश के किराए वाले मकान में छापेमारी कर देसी कट्टा व बाइक बरामद किया है। गोली चलाने वाले रजनीश को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।