प्रेम विवाह की कोशिश में नाकाम, 4 मुस्लिम युवकों ने कर दिया युवती का काम तमाम !

siwan-crime
siwan-crime
Advertisement

सीवान। सीवान से एक बड़ी खबर आ रही है। आरोप है कि सीवाल के नवलपुर मोहल्ले में चार मुस्लिम युवकों ने एक किशोरी के गले में फंदा डालकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। बताया जाता है कि नगर थाने के नया किला नवलपुर मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे चार मुस्लिम युवकों ने घर में एक किशोरी को पाकर उसके गले में फंदा डाल कर हत्या कर फरार हो गये। घटना की जानकारी तब हुई, जब उसकी बड़ी बहन सुभावती काम करके करीब आठ बजे घर पहुंची।

ये भी पढे़ं:-   BREAKING NEWS : ’नीतीश जी के भाजपाई मंगलराज’ की ’हाईट’ पर तेजस्वी का खुलासा, जानिए क्या लिखा

मृत किशोरी का नाम रंभा कुमारी है, जो नया किला नवलपुर निवासी स्व. दशरथ चैहान की पुत्री थी। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया में घटना को आत्महत्या के रूप में ही देख रही है। प्रभात खबर अखबार में छपी खबर के मुताबिक घटना के संबंध में मृतका की बहन सुभावती ने बताया कि गुरुवार की शाम को वे लोग काम करने निकले थे। उस दौरान उनकी बहन को धन्नु मियां जबरन अपने साथ लेकर चला गया। बाद में वे जब अपनी बहन को तलाश करने निकले तो एक जगह धन्नू और उसकी बहन एक साथ मिले। इसके बाद उसने अपनी बहन को डांटा। सुभावती ने आरोप लगाया कि रात में ही धन्नु ने उसकी बहन की हत्या करने की धमकी दी थी।

ये भी पढे़ं:-   पूर्वी चंपारणः अश्लील वीडियो वायरल होने पर भड़का लोगो का गुस्सा, दो गुटो में तनाव, जानिए मामला
Advertisement

पुलिस ने सुभावती के बयान पर मामला दर्ज कर गोलवाघाट नवलपुर मोहल्ले के धन्नु मियां, रौशन मियां, मिठ्ठु मियां, अमन मियां तथा महिला शकीबा को आरोपित किया है. स्थानीय लोगों की माने तो तो धन्नु रंभा कुमारी से शादी करना चाहते थे हालांकि वे लोग इसमें सफल नहीं हुए, तो उसकी हत्या कर डाली। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement