बकरी चोरी के आरोप में युवक की हत्या, पुलिस ने कहा उनके पास नही आया मामला

aurangabad-crime
aurangabad-crime
Advertisement

पटना। बिहार में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रहीं है। लेकिन सरकार और पुलिस प्रशासन इस ओर ध्यान नही दे रही है। आम आदमी खौफज़दा है। ताजा मामला बिहार के औरंगाबाद का है। जहां बकरी चोरी के आरोप में पहले तो एक युवक को अगवा किया जाता है फिर उसकी हत्या कर दी जाती है। बकरी चोरी के आरोप में युवक की हत्या, पुलिस ने कहा उनके पास नही आया मामला

प्राप्त जानकारी के अपराधियो ने पहले युवक को अगवा किया आौर फिर उसकी जमकर पीटाई कर दी। बता दे कि मृतक का नाम मोहम्मद अकबर है। मृतक ने अस्पताल जाने के क्रम में आरोपियो के नाम भी पुलिस को बताय लेकिन पुलिस अनजान बनी रही। बताया जा रहा है कि इस मामले में मुख्य अआरोपियों में मोहम्मद वसन, शब्बीर उर्फ मुन्ना , मोहसिन, सैफ, इरफान, नसरीन हैं का नाम शामिल है। सभी नावाडीह मुहल्ले के निवासी हैं।

ये भी पढे़ं:-   सृजन घोटालाः सिर्फ 12 दिन और बेनकाब हो जाएंगे कई चेहरे, जानिए

जानकारी यह भी आ रही है कि आरोपियों ने पहले तो युवक को जमकर पीटा फिर उसे जहर दे दी जिससे उसकी मौत हो गई। चुकि मौत इलाज के दौरान सासाराम स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में हुई थी लिहाजा मामला डेहरी थाने में दर्ज हुआ है और फर्द बयान भी वहीं रिकार्ड कराया गया है।

वही इस मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में उनकी कोई मदद नही कर रही है। आरोपियों की तरफ से उन्हें मामले से नाम हटाने की धमकी भी दी जा रही है। वही जब इस बारे में औरंगाबाद के एसडीपीओ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि औरंगाबाद पुलिस के पास अभी तक ऐसा कोई मामला आया ही नहीं है, जब आएगा तब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं:-   नाबालिग छात्रा से रेप मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिपाही का बेटा गिरफ्तार
Advertisement