कल से लापता है बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक, पुलिस कर रही तलाश

gramin-bank-manger missing
gramin-bank-manger
Advertisement

जमुई। एक ओर जहां बिहार में मध्य ग्रामिण बैंक के कर्मचारी हडताल पर हैं तो वहीं जमुइ्र के खैरा प्रखंड के बिहार ग्रामीण बैंक के झुंडो शाखा के प्रबंधक राजकुमार पासवान सोमवार से हीं लापता चल रहें है। बताया जा रहा है कि वे सोमवार शाम 5 बजे से हीं अपने बैंक से देवघर के लिए चले थे, लेकिन देर रात के बाद भी घर नहीं पहुंचे ओर अीाी तक उनका कोई पता नही चल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मैनेजर राजकुमार पासवान के सभी मोबाइल सोमवार शाम से ही बंद बता रहा है। मंगलवार की सुबह तक बैंक मैनेजर का कोई पता नहीं चलने से परेशान परिजन ने खैरा थाना मे आवेदन देकर पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वहीं बिहार ग्रामीण बैंक के कई अधिकारी झाझा एसडीपीओ से मिलकर मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई करने मांग की है।

ये भी पढे़ं:-   खेसारी और काजल का लुंगी डांस देख भूल गये शाहरुख और दीपिका को, खेसारी का यह वीडियो 2.5 करोड़ से पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खैरा झुंडो के बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक राजकुमार पासवान हर दिन देवघर से से अप डाउन करते थे। उनका पूरा परिवार देवघर मे ही रहता है। झाझा स्टेशन से वो बाइक से हर दिन अपने बैंक पहुचते थे। सोमवार को शाम 5 बजे के बाद हर दिन की तरह वो देवघर जाने के लिए झुंडो से निकले थे लेकिन वे अपने घर नहीं पहुंचे। जिसके बाद परेशान परिजन ने खैरा थाना मे आवेदन दिया है।

ये भी पढे़ं:-   UPDATE : संपन्न हुई राहुल गांधी संग बिहार कांग्रेस की बैठक, जानिए किस बात पर हुई चर्चा
Advertisement

बता दे कि फिलहाल इस मामले को लेकर बिहार ग्रामीण बैंक के कई अधिकारी झाझा एसडीपीओ से मुलाकात कर मामले मे कार्रवाई करते हुए लापता बैंक मैनेजर की तलाश करने की मांग की है। पुलिस लापता बैंक मैनेजर के मोबाइल डिटेल खंगाल रही है। लापता शाखा प्रबंधक के पुत्र ने बताया कि वो हर दिन बैंक से काम कर देवघर लौट जाते थे,लेकिन सोमवार को सुबह घर से निकले , बैंक भी पहुचे लेकिन घर नहीं पहुंचे. लापता शाखा प्रबंधक से सोमवार दोपहर दो बजे परिजनो की बात हुई थी।

ये भी पढे़ं:-   नाबालिग छात्रा से रेप मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिपाही का बेटा गिरफ्तार
Advertisement