कैमरे में कैद हुआ घुस लेते हुए ASI की तस्वीर, वायरल हुआ वीडियो

रिश्वत लेता एएसआई
रिश्वत लेता ASI
Advertisement

बिहार पुलिस के एक ASI का घूस लेते वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यह मामला गोपालगंज का है,जहां भोरे थाना में तैनात ASI एक औरत से घूस ले रहा है यह साफ दिख रहा है कि ASI पैसे ले रहा है.इस वायरल वीडियो में ASI के द्वारा पीसीसी बनवाने के नाम पर कुछ खर्चा-पानी मांग रहा है.खर्चा के नाम पर 5सौ रूपये लेकर जेब में रखते हुए साफ दिख रहा है.

वायरल वीडियो में जिस आरोपी ASI पर पैसा मांगने का आरोप है उस ASI का नाम राज भरत प्रसाद है. यह ASI भोरे थाना में तैनात है. दरअसल खाड़ी देशों में अब काम करने जाने वालों के लिए पीसीसी यानी पुलिस क्लियरेंस सर्टिफिकेट अनिवार्य कर दिया गया है. इस पुलिस क्लियरेंस सर्टिफिकेट के बाद ही कोई बेरोजगार खाड़ी देश में काम करने जा सकता है .

ये भी पढे़ं:-   सृजन घोटालाः सिर्फ 12 दिन और बेनकाब हो जाएंगे कई चेहरे, जानिए

इसी पीसीसी के लिए सोमवार को एक आवेदक थाना पंहुचा. यहां ASI राज भरत प्रसाद पहले से कार्यालय में मौजूद थे. यहां आवेदक ने अपना आवेदन ASI को दिया. आवेदन मिलने के बाद ASI ने खर्चा-पानी के लिए पैसे की मांग की लेकिन जब आवेदक ने कहा कि सर इसके लिए पैसे लगेंगे तब ASI ने कहा कि बिना पैसे के कोई काम नहीं होता है.

Advertisement

आपलोग यहां से जाइये और चाय पीजिये लेकिन जब आवेदक ने टेबल पर 5 सौ के एक नोट को रखा तब ASI ने तुरंत पैसे को पॉकेट में रखकर बोला आप बेफिक्र होकर अब घर जाईए आपका काम हो जाएगा. इस मामले में जब एसपी रविरंजन कुमार से बात की गयी तो उन्होंने कहा की उन्हें भी एक वीडियो भेजा गया है जिसमें ASI के द्वारा पैसा लेते हुए दिखाया गया है.

ये भी पढे़ं:-   BREAKING NEWS : ’नीतीश जी के भाजपाई मंगलराज’ की ’हाईट’ पर तेजस्वी का खुलासा, जानिए क्या लिखा

इस वीडियो के मिलते ही हथुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी इम्तेयाज अहमद को जांच कर तुरंत निलंबित करने का आदेश दे दिया गया है. एसपी ने कहा ऐसे मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा.

Advertisement