हायाघाट के सरज़मीन पर होगा अज़ीमुश्शान जलसा, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हुई बैठक

Advertisement

ज़ाहिद अनवर (राजु) / दरभंगा(हायाघाट) : दरभंगा–हायाघाट बिलासपुर के सरज़मीन पर आगामी 12 मार्च दिन मंगलवार को एक अज़ीमुश्शान जलसे का आयोजन मदरसा हुसैनिया तालिमुल क़ुरआन के तत्वावधान में होने जा रहा है। जिसमे देश के मशहूर व मारूफ उलमाए ए एकराम तशरीफ़ ला रहे है।

इस जलसा को कामयाब बनाने के लिए आज मदरसा के प्रांगण में बिलासपुर गाँव के लोगो की एक बैठक स्थानीय मुखिया शफीउर रहमान उर्फ बौवा मियां के अध्यक्षता में हुई। बैठक में बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। जलसे के कन्वेनर डॉ खुदादाद अब्दुल अली ने हिन्द टीवी 24 को बताया कि जलसे का उनवान प्यामे अमन इंसानियत कॉन्फ्रेंस है जिसमे लगभग 30 बच्चों की दस्तारबंदी भी की जाएगी। बैठक को संबोधित करते हुए क़ारी हबीबुर्रहमान रहमानी ने बताया कि जिला की दूसरी सबसे पुराना मदरसा है जिसको 1945 ईस्वी में कायम किया गया था।

इस मदरसा में किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया ज़िला तक के बच्चे तालीम हासिल करते है। उन्होंने हिन्द टीवी 24 के माध्यम से लोगो से अपील की है कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में आकर इस जलसे को कामयाब बनाये। बैठक में हाफिज मोहम्मद बशरुतुल्लाह, मो.नदीम, शादाब अतिकी, मो.इरशाद, मास्टर मो.आले उर्फ नाहिद, महफूज़ आलम, मो.मुस्तुफा, मो.ओसैद, मो.राशिद, मो.तहसीन, मास्टर मो.तस्लीम, मो.राजु, अंज़र जमाल गुड्डू सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।