स्व. अटल बिहारी बाजपेयी को MSU कार्यकर्ताओं ने दिया श्रध्दांजलि !

Advertisement

दिनांक 17-08-2018 शुक्रवार शाम 7 बजे लहेरियासराय टावर पर मिथिला स्टूडेंट यूनियन के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री , ओजस्वी वक्ता , प्रखर कवि और विश्व में महान राजनीतिक हस्ती के रूप में शुमार स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी के आत्मा के शांति के लिए श्राद्धाजंलि सभा का आयोजन किया। 

जहाँ उपस्थित उनके शुभचिंतको व समर्थकों ने कैंडल जलाकर व पुष्पअर्पित कर नम आंखों से उन्हें भावविनि श्राद्धाजंलि दिया। श्राद्धाजंलि सभा को संबोधित करते हुए गोपाल चौधरी ने कहा कि – अटल जी के स्नेह व प्रयास से मिथिला को शान-मान मिला। उन्होंने मैथिली को अष्टम अनुसूची में स्थान देकर मैथिल का सिर ऊंचा किया था । सम्पूर्ण मिथिलावासी इस पुनीत कार्य हेतु अटल जी को सदैव एक महान आत्मा के रूप में याद रखेगी।अटल जी ऐसे व्यक्तितव थे जिससे विपक्ष के प्रति लोगों के अंदर एक सच्चा भावना पैदा हुआ । उन्होंने अपने कार्यकाल में भारत को विश्व मे कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने मिथिला को कोशी सेतु के रूप में वरदान दिया।अटल जी को मिथिला के प्रति विशेष लगाव था वो मिथिला को समृद्धि और विकसित बनाने का सपना देखा था।

इस श्रद्धांजलि सभा मे मिथिला स्टूडेंट यूनियन के बिहार सोशल मीडिया प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर, नगर अध्यक्ष मनीष पांडे, अभिषेक झा, गणपति मिश्रा, आदित्य कुमार झा, अभिनाश शांडिल्य, अमन सक्सेना, जय प्रकाश झा, सोनू राम, राम मंडल, विकाश पासवान, शहनवाज खान आदि सैकड़ो अटल बिहारी वाजपेयी जी के शुभचिंतक उपस्थित होकर उनके आत्मा के शांति के लिए भगवान से प्रार्थना किए।