छात्रों को बेहतर भविष्य के लिए संकल्पित है यह संस्थान, मिलती है इतनी सुविधाएँ

Advertisement

गौरव कुमार की रिपोर्ट

सफलता प्राप्ति के लिए दृढ संकल्प, कठिन परिश्रम के साथ-साथ उचित मार्गदर्शन की भी जरुरत होती है। जो मार्गदर्शन देता है उत्तर बिहार सबसे बड़ा एवं विश्वनीय संस्थान दरभंगा शहर के मिर्जापुर चौक स्थित “ओमेगा स्टडी सेंटर”। यह संस्थान तमाम आधुनिक सुविधाओं के साथ छात्रों को बेहतर भविष्य देने के लिए प्रयासरत है।

संस्थान के एमडी सुमित कुमार ने बताया कि छात्रों को यहां टॉपिकवाइज उत्तर बिहार के सबसे बेहतर फेकल्टी टीम द्वारा तैयारी कराया जाता है। उन्होंने कहा कि OMEGA STUDY CENTRE दरभंगा में मैथ्स, फिजिक्स, केमेस्ट्री, इंग्लिश, बॉयोलॉजी के लिए अनुभवी और एक्सपर्ट शिक्षकों की टीम है जो दिन रात संस्थान के छात्रों के बेहतर परिणाम के लिए संकल्पित हैं। साथ ही साथ पूरी स्टडी किट, रेगुलर टेस्ट सीरीज, आधुनिक लाइब्रेरी, ऑनलाइन टेस्ट सीरिज एवं अत्याधुनिक स्टडी रूम होने के साथ साथ बेतरीन मॉनिटरिंग सिस्टम संस्थान के छात्रों को अन्य से बेहतर अलग बनाता है

आपको बताते चलें कि “ओमेगा स्टडी सेंटर” में आगामी 26 जुलाई से ग्यारहवीं के दो वर्षीय व् आईआईटी एवं मेडिकल फाउंडेशन बैच शुरू किया जा रहा है। तो बिना समय गवाएं अपने नौनिहालों के बेहतरीन भविष्य के लिए एकबार सेंटर विजिट जरुर करें।