लड़की से मारपीट और छेड़खानी के बाद बनाया वीडियो, फिर पिता को किया ब्लैकमेल, वीडियो हुआ वायरल

demo pic of women harassment
demo

मोतिहारी। देशभर में महिलाओ के प्रति अपराधो में दिन-प्रतिदिन लगातार बढ़ोत्तरी होती जा रही है।

Advertisement

स्मार्ट फोन और फ्री नेट के इस दौर में ऐसे अपराधो में और बढ़ोत्तरी हो रही है। स्मार्ट फोन के जरिए आज कल समाज के लोंगो की दूषित मानसिकता सामने आ रही है। एसी मानसिकता बिहार से भी लगातार देखने को मिल रही है। बिहार में प्रेमी युगलों के साथ छेड़खानी और मारपीट की एक के बाद एक घटनाएं और इसके वीडियों तेजी से सामने आ रहे हैं।

हाल ही में जहानाबाद, गया, सासाराम और कैमूर से ऐसे कई वीडियो सामने आए जिनमें नबालिग से लेकर बूढ़े तक प्रेमी जोंड़े से छेड़छाड़ और बदसलूकी करते दिइख रहे है। ऐसी ही एक घटना इस बार चंपारण से भी सामने आई है। यहां मोतिहारी घूमने आए एक लड़के और लड़की के साथ पहले तो लोंगो ने मारपीट की ओर फिर लड़की के साथ छेड़खानी भी की गई।

मामला यही नहीं थमा। छेड़खानी करनेवाले लोंगो ने लड़की का वीडियो उतार लिया और इसके बाद लड़की के पिता को ब्लैकमेल करने लगे। अपराधी वीडियो के बदले उससे पैसे मांगने लगे और धमकी देने लगे कि अगर पैसे नही मिले तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

हालांकि बता दे कि इस पूरे मामले के उजागर होने के बाद मोतिहारी पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है मोतिहारी जिले में घूमने आये प्रेमी युगल को मनचलों ने पकड़ लिया और पहले तो उनकी पिटाई की. कपल ना पीटने की गुहार लगा रहा है. वहीं, अपराधी उनको पीटते रहे. फिर लड़के के सामने ही उसकी प्रेमिका के साथ अभद्रता की सारी हदें पार कर दी।

ये भी पढ़े  नक्सलियों के विरूद्ध रोहतास पुलिस ने शुरू किया कांबिंग ऑपरेशन

बताते चले कि आरोपियो के द्वारा की गई इस अभद्र हरकत का कुछ युवकों ने वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल करने से पहले मनचलों ने लड़की के पिता से भी संपर्क किया और उससे 50 हजार रुपये की मांग की। पैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी. जब लड़की के पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़िता के पिता का कहना है कि इस घटना के बाद वो समाज में मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे हैं। समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here