जी हां मै हूं खलनायक, अब बन गया हूं गैंगस्टर

sanju-in-saheb-biwi-and-gan
sanju-in-saheb-biwi-and-gan

मुंबई। एक ओर जहां संजय दत्त की बायोंपिक फिल्म संजू बाॅक्स आॅफिस पर पूरे रिकार्ड धवस्त कर रही है तो वहीं संजय दत्त भी खुद बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को रेडी हो चले है।

Advertisement

बड़े पर्दे का ये खलनायक अब जल्द ही आपको गैंगस्टर के रुप में दिखाई देने जा रहा है। ये बात हम नही कह रहे खुद संजू बाबा ने अपनी नई फिल्म का ट्रेलर लांच करते हुए कहा है।

संजय दत्त की आगामी फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। आपको बता दे कि इस फ्रेंचाइजी की फिल्म में पहली बार संजय दत्त एंट्री कर रहे हैं। इससे पहले साहब बीवी और गैंगस्टर की पिछली दोनों फिल्मों ने जबरदस्त परफॉर्म किया था। ऐसे में फिल्म में उनके आने के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दे कि ये फ्रेंचाइजी रजवाड़े, क्राइम और राजनीति की अनूठी कहानियों का मिश्रण होती हैं जिसे लोंगो का खासा प्यार मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म में संजय दत्त के होने से ये फिल्म पहले से और दमदार हो सकती है। हालही में संजय दत्त की बायोंपिक के धमाकेदार ओपनिग के बाद तो ऐसा ही कुछ लगता है।

संजय दत्त इस फिल्म में ग्रे शेड में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, जी हां मैं हूं खलनायक… अब बन गया हूं गैंगस्टर!

फिल्म में संजय दत्त के अलावा माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी पुराने राजा के रूप में नजर आने वाले जिमी शेरगिल, उनकी रानी और एक विलेन के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें कि जिमी शेरगिल इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

ये भी पढ़े  निरहुआ को छोड़ पवन सिंह संग रोमांस फरमा रहीं हैं यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे, देखिए

लेकिन इससे भी बड़ी बात ये है कि संजय दत्त की इस फिल्म का ट्रेलर, उनकी बायोपिक ‘संजू’ की रिलीज से सिर्फ एक दिन बाद ही रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here