निरहुआ को छोड़ पवन सिंह संग रोमांस फरमा रहीं हैं यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे, देखिए

amrpali-and-pawan-singh
amrpali-and-pawan-singh
Advertisement

पटना। भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार एकटर और सिंगर पवन सिंह इन दिनो भोलपुरी फिल्मो की सुपरस्टार हिरोईन और यू टयूब क्वीन अम्रपाली दूबे संग रोमांस फरमा रहे है। बता दे कि निरहुआ और अम्रपाली की दूबे की जोंड़ी भोजपुरी दर्शको में काफि लांकप्रिय है लेकिन अब अम्रपाली संग पवन सिंह रामांस फरमा रहे है। अब भैया निरहुआ तो विदेश में है वहीं उन्हे तो अपने जोड़ी दार की याद आ रही है लेकिन देश में उनकी जोंड़ीदार पवन सिंह संग रोमंस फरमा रही है।

वहीं भोजपुरी फिल्म ’वांटेड’ के सुपर हिट होने के बाद अब पवन सिंह को भी अम्रपाली संग रोमांस फरमाने में काफि आनंद आ रहा है। अरे, अरे रुकिए इसे सिरियस न ले ऐसा रियलिटी में नही बल्कि रील लाईफ में हो रहा है। जी हां जल्द ही आपको पवन सिंह और और अम्रपाली की जोंड़ी पर्दे पर देखने को मिलेंगी। बता दे कि इससे पहले अम्रपाली और पवन सिह दोनो एक साथ एक गाने में संग नजर आ चुके है जिसे लोंगो ने काफि पसंद किया था। लेकिन ऐसा पहलि बार है जब किसी फिल्म में अम्रपाली को पवन सिंह के अपोजिट कास्ट किया जा रहा है।

बता दे कि दोनो ही स्टारकास्ट निर्देशक शशांक राय की भोजपुरी फिल्म ’शेर सिंह’ में साथ रोमांस फरमाते नज़र आएंगे। बता दे िकइस फिल्म की शुटिंग छह जुलाई से मुंबई में शुरू भी हो चुकी है। बता दे कि फिल्म की शुटिंग का एक शेड्यूल बैंकाक, पटाया में भी है। निर्देशक शशांक राय ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म में पवन – आम्रपाली के अलावा बॉलीवुड खलनायक अशोक समर्थ, जसवंत कुमार, संजय वर्मा, स्वीटी सिंह भी नजर आएंगे।

वहीं बता दे कि इस फिल्म की अभी शुटिंग ही शुरू हुई है कि भोजपुरी बॉक्स के ट्रेड पंडितों ने इसके बाॅक्स आफिस कलेंक्शन को लेकर अंदाजा लगाना भी शुरू कर दिया है। इन पंड़ितो को लगता है कि ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा के कई रिकॉर्ड तोड़ देगी। उनका कहना है कि दोनों इस इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं। दोनों का अपना ऑडियंस वर्ग है, जिसका लाभ फिल्म को प्लस होकर मिल सकता है।

amrpali-and-pawan-singh-she
amrpali-and-pawan-singh-she

बता दे कि इससे पहले पवन सिंह की पिछली फिल्म में आम्रपाली ने उनके साथ ’रात दिया बुता के’ गाने में सााि काम किया था। जो लोंगो के बीच बड़ा पाॅपुलर हुआ था। यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। इसी आधार पर ट्रेड पंडितों के गणित कहता ही कि फिल्म सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित कर सकती है।

फिल्म के निर्माता – निदेशक शशांक राय कि माने तो ’शेर सिंह’ से काफी उम्मीदें हैं। उनका कहना है कि फिल्म में बहुत कुछ नया होगा। यह बहुत बड़ी और मनोरंजन करने वाली फिल्म है। फिल्म ’शेर सिंह’ में एक्शन और रोमांस का लेवल अलग ही होगा। जहां फिल्म में पवन सिंह का किरदार शानदार है, वहीं आम्रपाली दुबे भी कम नजर नहीं आएंगी। फिल्म के गाने और डांस में भी वेरिएंट्स मिलेंगे। कुल मिला कर फिल्म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here