13 जुलाई को भोजपुरी दर्शको के बीच होंगी रविकिशन-काजल की जोंड़ी, सपना का डांस उड़ाएगा होश

bairi-kangana-2
bairi-kangana-2
Advertisement

पटना। भोजपुरी फिल्मों के मेंगा स्टार रवि किशन जल्द ही अपनी नइ्र फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ को लेकर भोजपुरी दर्शको के बीच आ रहे है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है अब 13 जुलाई को को यह फिल्म सिनेमाघरो में दर्शको के लिए रिलीज होंगी। आपको बता दे कि ये फिल्म आज ही वैसे तो रिलीज होनेवाली थी। लेकिन इसके डेट को अब 13 जुलाई कर दिया गया है। इसलिए अब ‘बैरी कंगना -2’ 13 जुलाई से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में होगी।

ravikishan-and-kajal
ravikishan-and-kajal

आपको बता दे कि ऐसा पहली बार है जब काजल राघवानी और रवि किशन की जोंड़ी भोजपुरी दर्शको को साथ में देखने को मिलेंगी। बता दे कि इससे पहले खेसारी लाल और पवन सिंह के साथ काजल रोमांस फरमा चुकी हैंए ऐसे में दर्शक भी उन्हे रवि किशन के साथ देखना चाहते है। इस बारे में फिल्म के निर्माता विनोद पांडेय ने कहा कि कुछ जरूरी कारणों से फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किये गए हैं। हालांकि फिल्म पूरी तरह से रिलीज को तैयार है।

ravi-kishan
ravi-kishan

बता दे कि फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आये हैं, जिसे अब तक 566,130 हिटस मिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि हम ‘बैरी कंगना -2’ को 13 जुलाई को बड़े स्तर पर रिलीज करेंगे। अब यह डेट फाइनल है। बता दें कि रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ में गांव, देहात, समाज, संस्कार, आसमान, भूत-प्रेत, ब्रह्म बाबा, आत्मा जैसी चीजें देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्यताओं पर आधारित है, जिसे निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री ने मॉर्डन टच दिया है। फिल्म में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी।

ravi-kishan-2
ravi-kishan-2

फिल्म की सबसे ज्यादा इंतजार हरियाणवी सिंगर- डांसर सपना चैधरी को लेकर है। सपना इस फिल्म में रवि किशन संग ठूमके लगाते दिखेंगी। मालूम हो कि आर एस वी पी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ अब 6 जुलाई को रिलीज होगी। हालांकि पहले इसका रिलीज डेट 29 जून था, जिसे बढ़ाकर अब सात जुलाई कर दिया गया है। फिल्म से रवि किशन समेत फिल्म की पूरी कास्ट को काफी उम्मीदें हैं।

sapna-chaudhary
sapna-chaudhary

फिल्म में रवि किशन के अलावा शुभी शर्मा, काजल राघवनी और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद पांडेय ने फिल्म की भव्यता के लिए कई नये प्रयोग किये हैं, जिनमें हरियाणवी डांसर सपना चैधरी का स्पेशल डांस प्रमुख है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here