ये चार एक्टर्स 1995 से ही फिल्म संजू का प्रमोशन कर रहे थे!

SANJU-FILM
SANJU-FILM
Advertisement

मुंबई। संजय दत्त्त की बायोंपिक मूवी संजू सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले हि दिन 2018 की सभी बेस्ट ओपनिंग फिल्मो के रिर्कार्ड को धवस्त कर दिया है। फिल्म को लोंगो ने काफि पसंद किया है। जिसका सिधा असर बाॅक्स आॅफिस पर देखा जा सकता है। फिल्म ने पहले ही दिन 34 करोड़ की ओपनिंग कमाई की तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 38.14 की कमाई की है।

SANJAY-DUTT WITH RISHI AND RANBIR KAPOOR
SANJAY-DUTT WITH RISHI AND RANBIR KAPOOR

फिल्म की कामयाबि से गदगद सिर्फ रणबीर हीं नहीं है। बल्कि उनके पिता ऋषि कपूर भी काफि उत्साहित दिख रहे है। बेटे रणबीर कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी ’संजू’ के लिए हो रही उनकी चैतरफा तारीफ से वे गदगद है। इसी कड़ी में ऋषि कपूर 90के दशक की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे आज देख लोंगो को हंसी आ सकती है। दरअसल, इस फोटो में सलमान, सैफ, अजय और अक्षय कुमार अपने हाथ में संजू का प्लेकॉर्ड लिए खड़े है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Thank you! These people been promoting the film ever since! <a href=”https://t.co/Ot2iDM9Hk7″>pic.twitter.com/Ot2iDM9Hk7</a></p>&mdash; Rishi Kapoor (@chintskap) <a href=”https://twitter.com/chintskap/status/1012583202781708288?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 29, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

इस प्लेकॉर्ड पर लिखा है। संजू वी आर विद यू।

बता दें कि ये फोटो उस दौरान ली गई थी, जब 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट केस मेंसंजय दत्तको आरोपी ठहराया गया था। इस केस के बाद संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत 5 साल कैद की सजा सुनाई गई थी।संजय दत्त पर 1993 के बम ब्लास्ट के दौरान हथियार रखने के आरोप लगे थे। इसके बाद सलमान, अक्षय और सैफ अली खान जैसे कई स्टार्स ने संजय दत्त को सपोर्ट किया था।

ये भी पढ़े  भारतीय संस्कृति को दूषित कर रही है ये फ़िल्म! बिल्कुल ना देखें!

इसी फोटो को ट्वीट करते हुए ऋषि कपूर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- थैंक्यू, ये लोग तबसे ही फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here