जोधपुर में अचानक बिगड़ी अमिताभ की तबियत, डॉक्टरों ने बताई यह वजह

The suddenness of Amitabh's health in Jodhpur, the doctors told him the reason
amitabh-bacchan
Advertisement

नई दिल्ली। बॉलीवुड के लिए आज एक बूरी खबर आ रही है। सदी के महानायक ओर मेंगास्टार अमिताभ बच्चन की अचानक तबीयत खराब होने से बाॅलिवुड सहम सा गया है। बता दे कि अमिताभ बच्चन राजस्थान के जोधपुर में फिल्म ’ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी सेट पर उनकी तबीयत अचानक खबराब हो गई। ब्लॉग के जरिए उन्होंने भी इसकी जानकारी दी।

अमिताभ की अचानक तबियत बिगड़ने की खबर के बाद आनन-फानन में मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया, जिन्होंने अमिताभ का मेडिकल चेकअप किया। उन्होंने बताया है कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्टों की माने तो अमिताभ को पेट दर्द की शिकायत थी।

ये भी पढे़ं:-   BREAKING: इसी साल दिसंबर में होगा पटना मेंट्रो का शिलान्यास, जल्द होंगा काम शुरू

वहीं एक रिपोर्ट की माने तो इन डाॅक्टरो की टीम को डॉक्टर जयंत बार्वे लीड कर रहे हैं, जो एक गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं। प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी अमिताभ को पेट दर्द की शिकायत होने की पुष्टि की है। फिलहाल अमिताभ जोधपुर में ही हैं। पहले उनके मुंबई लौटने की खबर सामने आ रही थी।

जानकारी के अनुसार डॉक्टरों की टीम की माने तो अमिताभ के तबियत खराब होने का कारण जोधपुर का बढ़ता तापमान है। डॉक्टरों ने यह भी कहा कि वह जल्द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट करेंगे। इस बीच, अपने पसंदीदा अभिनेता के बीमार पड़ने से करोड़ों फैंस चिंतित हो गए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म ’ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है। बता दें कि जोधपुर में रात में भी ’ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग चल रही थी।

ये भी पढे़ं:-   इंजीनियरिंग की छात्रा से होटल संचालक ने की छेड़खानी, पुलिस ने किया अरेंस्ट
Advertisement