राजद विधायक के घर पुलिस को छापेमारी के दौरान मिले कई हथियार, एक गिरफ्तार

Advertisement

गया जिले के अतरी की राजद विधायक कुंती देवी के गया स्थित आवास पर गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने कई हथियार बरामद किया, साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया।

मिल रही जानकारी के अनुसार विधायक पुत्र रंजीत यादव का साला पंकज कुमार यादव, रिश्तेदार डब्लू यादव व जैकी कुमार कई महीनों से हथियार का अवैध कारोबार कर रहे थे। इसी आधार पर पुलिस ने विधायक के गंगो बिगहा आवास से तीन हथियार बरामद किए हैं। सप्लायर जैकी कुमार को गिरफ्तार कर रामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

इस गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक कुंती देवी ने कहा कि पुलिस ने सही काम किया है। जिसके यहां छापेमारी की गई, वह उनका किरायेदार है। कहा, यदि उन्हें जानकारी होती तो किराये पर मकान नहीं देती।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने पत्रकारों को बताया कि गुप्त सूचना पर विधायक के गया स्थित निजी आवास पर छापेमारी की गई। इन लोगों ने जिले में 150 से अधिक अवैध हथियारों की आपूर्ति की है, इसका पता लगाया जा रहा है। जैकी कुमार को गिरफ्तार किया गया है, जबकि विधायक पुत्र का साला व एक अन्य रिश्तेदार फरार हो गया। ज्ञात हो कि विधायक के पति व पूर्व विधायक राजेंद्र यादव की हत्या के मामले में अभी जेल में बंद हैं।