दहेज दानव ने पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, डॉक्टर ने कहा ऐसी नृशंस हत्या कभी नहीं देखी थी

Advertisement

बिहार के जहानाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। जहाँ एक दहेज लोभी सनकी पति ने अपनी पत्नी की पिट-पिट कर हत्या कर दिया। घटना परसबिगहा थाना क्षेत्र के मालीचक सोहरैया गांव की है। शुक्रवार देर रात को राकेश कुमार ने अपनी पत्नी गुड़िया देवी की हत्या कर दी। हत्या के बाद राकेश और उसके घर के लोग फरार हो गए हैं।

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा कि मैंने ऐसी नृशंस हत्या नहीं देखी थी। शव देखकर लग रहा था जैसे पहले ईंट-पत्थर से महिला को पीटा गया। उसके चेहरे को ईंट के कूंच दिया गया, जिससे सभी दांत टूट गए और एक आंख बाहर निकल गया। महिला के पूरे शरीर को ईंट-पत्थर से कुचने के बाद उसके पुरे शरीर को चाकू से भी गोदा गया है। शव पर जख्म के अनगिनत निशान थे। शरीर को कोई हिस्सा ऐसा न था जहां चोट न पहुंचाई गई हो।

मृतक महिला के भाई रविंद्र कुमार ने कहा कि तीन साल पहले मेरी बहन की शादी हुई थी। दो साल तक सबकुछ ठीक रहा। पिछले कुछ समय से राकेश दहेज की मांग कर रहा था। वह कभी भैंस को तभी सोने की चैन की मांग करता था। मेरे पिता ने कहा था कि पैसा इकट्ठा करते ही दे दूंगा। एक माह पहले ही गुड़िया को अपने घर लाया था। रविंद्र ने कहा कि सोहरैया गांव में हमारे कुछ और रिश्तेदार रहते थे। शनिवार अहले सुबह करीब चार बजे फोन पर सूचना मिली थी गुड़िया की हत्या कर दी गई है। हमलोग पहुंचे तो देखा कि घर में शव पड़ा है। गुड़िया की हत्या के बाद उसके ससुराल के लोग फरार हो गए थे।