बिहार: दर्दनाक सड़क हादसे में 6 की मौत

Advertisement

जमुई जिले के सिकंदरा-लखीसराय मार्ग पर लायला के पास एक कार और हाईवा की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ये हादसा एनएच-333 पर हुआ जिसमें 4 महिला और 2 पुरुष हादसे का शिकार हुए। ये सभी एक गर्भवती महिला का इलाज कराने उसे सिकंदरा अस्पताल ले जा रहे थे।

मृतकों में 3 लोग अर्चना कुमारी, निवास पांडेय और सावित्री देवी एक ही घर के थे जब कि दो लोग पड़ोसी है वंही एक आशा कार्यकर्ता की भी मौत हुई है। मृतकों के नाम सावित्री देवी, अर्चना कुमारी, सिमा देवी, आशा कार्यकर्ता अंजना कुमारी जो संजय साव की पत्नी बताई गई है, विपुल कुमार,निवास पांडेय शामिल है।

जानकारी के अनुसार लखीसराय जिले के तरहारी गांव की अर्चना कुमारी बेटी को जन्म दी थी जच्चा और बच्चा के इलाज के लिए सिकन्दरा आ रहे थे। सभी मृतक स्विफ्ट में सवार थे। सिकन्दरा आने के दौरान हाईवा और स्विफ्ट की टक्कर में सभी की मौत हो गई। मृतक विपुल कुमार के बड़े भाई आदित्य सिंह के अनुसार वो गाड़ी चलाकर इलाज के लिए महिला और उसके परिजनों को गांव से सिकन्दरा ला रहा था तब सड़क के किनारे खड़े हाईवा से कार टकरा गई।

बताते चले कि कार में सवार इन 6 मृतकों के साथ नवजात बच्ची भी थी। नवजात बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा है। वहीं नवजात बच्ची का इलाज शहर के अस्पताल में कराया जा रहा है।