RJD के MLC पर लगा रंगदारी मांगने का आरोप तो खुद ही खड़े हो गए कटघरे

mobile call
mobile call
Advertisement

जमुई : बिहार में एक RJD के विधान पार्षद पर 10 लाख रूपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है लेकिन यह साफ नहीं हो पाया कि कौन किस से रंगदारी मांग रहा है . उलटा ही विधान पार्षद ने आरोप लगाया और एफआइआर दर्ज कराई कि मुझसे 25 लाख रूपये रंगदारी मांगी जा रही है .

रंगदारी कौन मांगा किस से

यह पूरा मामला बालू घाट से जुड़ा हुआ है. पहले बाबू घाट के संवेदक पम्मी कुमारी ने संजय प्रसाद के खिलाफ 10 लाख रूपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया उसने  एसपी जे. रेड्डी से यह शिकायत की है.  एसपी ने मामले की जांच का आदेश दिया है.

पम्मी कुमारी के अनुसार विधान पार्षद बालू घाट पर अपनी बुरी नजर बनाये बैठा  है . वह हमेशा प्रशासन को गलत सूचना दे कर परेशान करता रहता है. इसी बीच 20 जून को  मेरे पति के फोन पर फोन आता है. उसने 10 लाख रूपये मांगा और और अब परेशान न करने का आश्वसान दिया. फिर उन्होंने 21 जू्न को कहा कि मेरे इलाके में बालू घाट चलाना है तो रंगदारी देनी होगी.

उधर विधान पार्षद संजय प्रसाद ने भी आरोप लगया कि उससे 25 लाख रूपये रंगदारी मांगा गया और जान  से मारने की धमकी दी गई. उसने बताया कि  20 जून की रात में किसी ने उनके मोबाइल पर 30 बार मिस्ड कॉल किए. कॉल-बैक करने पर फोन रिसीव करनेवाले व्यक्ति ने अपशब्दों का प्रयोग किया तथा जान मारने की धमकी देते हुए 25 लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की।

इन दोनो की शिकायतों के आधार जांच पड़ताल शुरू हो गई है

ये भी पढ़े  लालू यादव को मिली बड़ी राहत जमानत की अवधि बढ़ गई, इतने दिन की जानिए

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here