तेजप्रताप यादव तलाक की अर्जी वाली बात को कबूल किया, कई राज खोले

tejprtap story
Advertisement

 न्यूज़ औफ बिहार डेस्कः

तलाक मामले पर तेजप्रताप यादव का बड़ा बयान सामने आया है. गया में एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत में तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी वाली बात को कबूल लिया है. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कई राज खोले हैं. उन्होंने कहा है कि हमने कोर्ट में अर्जी दी है. अब हम न्याय की लड़ाई लड़ेंगे. इसके साथ ही साथ कहा है कि हमारा और ऐश्वर्या का मेल नहीं खाता है. तेजप्रताप यादव जब मीडिया से बातचीत में कहा है कि

 

tejprtap story

उन्हें मोहरा बनाया गया.
तेजप्रताप यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि मम्मी-पापा ने हमको मोहरा बनाया है. मेरी मम्मी-पापा मेरी बात नहीं सुनी. उन्होंने कहा कि घुट-घुट के जीने से अच्छा है कि रास्ता अगल हो जाए. तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या हाई सोसाइटी की है, हमारा उनका मेल नहीं खाता. कमान से तीर निकल चुका है तो अंजाम तक पहुंचेगा. ये झूठ बात है कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता हूं.
आपको बता दें कि बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक घराने में तलाक की खबर के बाद दोनों परिवार और राजद समर्थक सकते में हैं. तेज प्रताप यादव की तलाक की अर्जी के बाद दोनों परिवार में रिश्ते को बचाने का सिलसिला जारी है. तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय रातभर इस कोशिश में लगे रहे कि दामाद मान जाए लेकिन फिलहाल ये कोशिश नाकाम होती दिख रही है.

 

tejprtap story

शुक्रवार रात को ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय अपनी बेटी के साथ राबड़ी आवास पहुंचे और वहां घंटो इस रिश्ते को बचाने के लिए बातचीत चलती रही. पूर्व मुख्यमंत्री और तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी की मौजूदगी में ससुर चंद्रिका राय दामाद को मनाते रहे. लेकिन तेज प्रताप यादव नहीं माने. इस दौरान आवास पर परिवार के सभी लोग मौजूद रहे. मां राबड़ी देवी और बड़ी बहन मीसा भारती लाडले तेज प्रताप को मनाती रही. पत्नी ऐश्वर्या भी राबड़ी आवास में ही मौजूद थी.