सहरसा के सपूत सागर झा ने UPSC में 13वां रैंक हासिल किया, बधाई देने वालों का लगा तांता

सहरसा के सागर झा ने upsc में 13वां स्थान प्राप्त किया
सहरसा के सागर झा ने upsc में 13वां स्थान प्राप्त किया
Advertisement

UPSC 2017 का रिजल्ट सामने आ चुका है। रिजल्ट के आने के बाद से सहरसा के चैनपुर गांव में मानों दीपावली का माहौल बन गया है। गांव के लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं और मुंह मीठा करा रहे हैं। दरअसल सहरसा के चैनपुर गांव के लाल सागर झा ने upsc की परीक्षा में 13वां रैंक प्राप्त किया है। मिहिर कुमार झा के बेटे सागर झा ने पिछले साल ही एसिस्टेंट कमांडेंट की परीक्षा में सर्वोच्च स्थान हासिल किया था। अपने बेटे की सफलता से बेहद प्रसन्न मिहिर कुमार झा के घर बधाई संदेश का तांता लग गया है।

newsofbihar.com ने भी सागर को कॉल कर बधाई दिया है। हम आपको याद दिला दें कि सागर ने जब पिछले साल असिस्टेंट कमांडेंट की परीक्षा में टॉप किया था उस दौरान newsofbihar.com ने सागर का एक्स्क्लूसिव इंटरव्यू दिखाया था। इस साक्षात्कार के दौरान ही सागर ने साफ कर दिया था कि उनका लक्ष्य सिविल सर्विसेज की परीक्षा में सफल होना है। सागर ने कहा है कि अगर लगन और कठिन परिश्रम के साथ तैयारी की जाए तो सफलता मिलना तय है।

Advertisement

सागर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी इस सफलता के बारे में जानकारी दी। सागर को हर तरफ से बधाई संदेश देने वालों का मानों तांता लगा हुआ है।
http://

सागर कुमार का परिचय

# सागर ने पिछले साल ही एसिस्टेंट कमांडेंट की परीक्षा में टॉप किया था

# सागर Samsung R&D Institute India, Bangalore में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर चुके हैं

# सागर ने IIT वाराणसी से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढाई की

# सागर की प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा रांची शहर में हुई

# सागर को संगीत में भी गहरी रुचि है

Advertisement