17 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जब कुत्ते ने थाने में कर दिया भूख हड़ताल ! चौंक गए ना…तो पढ़िए पूरी खबर

dog1_1469527875

पटना, 28 जुलाई : बिहार के पटना जिले के फतुहा थाने में एक अजब नज़ारा देखने को मिला जब मारपीट के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद गिरफ्तार व्यक्ति के पालतू शेरू नाम के कुत्ते ने थाने मे जाकर अनशन पर बैठ गया। मालिक को हाज़त में बंद देख कुत्ते ने खाना-पीना बंद करके हाज़त के बाहर 20 घंटे तक बैठा रहा। पुलिस वाले बार-बार कुत्ते को भगाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन कुत्ता अपने मालिक को छोड़कर नहीं जाने के जिद पर बार-बार हाज़त के बाहर आकर बैठ जाता था। अंततः कुत्ते के प्रेम को देखकर पुलिस का दिल पसीजा और कुत्ते के लिये खाने का प्रबंध किया गया लेकिन कुत्ते ने खाने से मना कर दिया। पुलिस वाले कुत्ते के मान-मनौअल में लगे रहे लेकिन सारा प्रयास असफल रहा। कुत्ते के अनशन से परेशान पुलिस वालों ने गिरफ्तार युवक को जब सोमवार सुबह खाना खाने के लिए निकाला तो अपने मालिक द्वारा खाना देने पर ही उसने मालिक के साथ खाना खाया।
दरअसल मामला फतुहा थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है। जहाँ अमिंदर पासवान और दिनेश पासवान के बीच पांच महीने पहले झगड़ा और मारपीट हुआ था। अमिंदर इस मामले का नामजद अभियुक्त था और अब तक वह फरार था। रविवार को भी पुलिस ने हाजीपुर गांव से अमिंदर को गिरफ्तार कर थाना ले आई। अमिंदर का पालतू कुत्ता शेरु भी पुलिस की जीप के पीछे-पीछे दौड़कर चार किलोमीटर दूर फतुहा थाना चला आया। गिरफ्तार अमरिंदर के परिजन भी थाना पर आये और रात को घर चले गए लेकिन कुत्ते ने जाने से मना कर दिया और थाना पर ही डंटा रहा।

ये भी पढे़ं:-   बिहार लोकायुक्त के अध्यक्ष के रूप में श्याम किशोर शर्मा ने ली शपथ, मुख्यमंत्री समेत कई वरिष्ठ नागरीक हुए सरीक...

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME