23 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

धरना पड़ा मंहगा…वार्ड मेम्बर संघ के जिला अध्यक्ष पर प्राथमिकी दर्ज

shivhar

मो0 हसनैन की रिपोर्ट
शिवहर, 10 जनवरी
समाहरणालय पर अपनी मांगों को लेकर जिला वार्ड संघ के अध्यक्ष रौशन कुमार के नेतृत्व में वार्ड सदस्यों ने प्रदर्शन किया गया। प्रर्दशन से सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न हुआ है। जिस मामले में वार्ड संघ के जिला अध्यक्ष रौशन सिंह ,वार्ड न0ं 11 पिपराही प्रखंड के बेलवा पंचायत के राजेश कुमार, वार्ड नं0 16 के जहांगीरपुर पंचायत के दीपक मिश्रा, वार्ड नं0 6 के नयागांव पूर्वी के राकेश कुमार, वार्ड नं0 1 के माली पोखरभींडा के निर्मल कुमार सोनवरसा, राजू सगिया, राजीव कुमार, पटेल कमरौली, सहित 50 अज्ञात वार्ड सदस्यों के विरुद्ध प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी रामबालक शाही ने शिवहर थाना में प्राथमिकी दर्ज की है।
दंडाधिकारी साही ने कहा है कि डीएम के श्रम संसाधन विभाग के कार्यक्रम में भाग लेने जाने के बाद धरना दे रहे सभी वार्ड सदस्य उग्र हो गए। समाहरणालय के दोनों मुख्य गेट को जाम कर दिया ।
ये भी पढ़े:शिवहर को मिला नए साल पर बम्पर तोहफा, जनवरी से कीजिए जमकर सैर
जिस जाम में कई अधिकारी और सरकारी कर्मी फसें रहे प्रर्दशनकारी दो घंटे तक अधिकारियों को रोके रखें। बाहर निकलने के रास्ते को बंद कर दिया गया। सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न होने से सरकार की राजस्व की क्षति हुई है। डीएम साहेब के स्कॉट गाड़ी को भी बाहर नही जाने दिया गया। जिससे सरकारी नुकसान के मामले में वार्ड संध के जिलाध्यक्ष रौशन सिह वार्ड सदस्य राजेश कुमार, दीपक मिश्रा, राकेश कुमार, निर्मल कुमार, राजू, राजीव कुमार पटेल, सहित 50 अज्ञात वार्ड सदस्यों के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है। डीएसपी प्रितिस कुमार ने कहा है प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है। सभी की पहचान कर गिरफ्तार करने की जा रही है। सात की पहचान हो चुकी है, शेष 50 अज्ञात की पहचान की जा रही है ।
ये भी पढ़े:‘सिंघम मनु महाराज’ की तीसरी आँख से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है…

ये भी पढे़ं:-   कुछ ऐसा मनाया इन्होंने वैलेंटाइन डेः दिव्यांगों, विधवा और अनाथ के स्वरोजगार के लिए

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME