30 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पहली ही बारिश में पानी-पानी हुआ सड़क, आखिर जल-जमावड़ा से कब मिलेगा निजात ?

img-20160925-wa0018

मो. शहबाज की रिपोर्ट

पूर्णिया, 25 सितम्बर। पूर्णियां की सड़कों पर अक्सर अधिक बारिश होने के कारण पानी का जमावड़ा लगा रहता है। कुछ इसी तरह पूर्णिया के आशियाना कॉलोनी का हाल है जहां थोड़ी सी भी बारिश होने के बाद सड़क मे पानी लग जाता है। जिससे पैदल चलने वाले लोगों को ज्यादा परेशानी होती है। बताते चले आशियाना कॉलोनी मोहल्ले मे नाली नही होने के वजह से पानी निकलने का रास्ता भी नही है। यह रास्ते लाईन बजार भी एंव भट्ठा बजार का जाने का मुख्य रास्ता है। खास कर पैदल चलने वाले लोगों को चलने में काफी दिक्कत होती है। लेकिन इसके वाबजूद भी अभी तक किसी भी तरह के प्रशासनिक या राजनितिक स्तर पर इस समस्या के समाधान के लिए कोई कारगर कदम नही उठाया गया है। फिलहाल देखना यह होगा की पूर्णिया वासीयों को कब तक इस समस्या से निजात मिल पाता है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   अनुष्का शर्मा सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस दर्ज कराना चाहती थी करन जौहर के खिलाफ...जानिए क्या है पूरा मामला ?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “पहली ही बारिश में पानी-पानी हुआ सड़क, आखिर जल-जमावड़ा से कब मिलेगा निजात ?” पर

  1. Abdul hasim numani September 25, 2016

    पूर्णिया, 25 सितम्बर। पूर्णियां की सड़कों पर अक्सर अधिक बारिश होने के कारण पानी का जमावड़ा लगा रहता है। कुछ इसी तरह पूर्णिया के आशियाना कॉलोनी का हाल है जहां थोड़ी सी भी बारिश होने के बाद सड़क मे पानी लग जाता है। जिससे पैदल चलने वाले लोगों को ज्यादा परेशानी होती है। बताते चले आशियाना कॉलोनी मोहल्ले मे नाली नही होने के वजह से पानी निकलने का रास्ता भी नही है। यह रास्ते लाईन बजार भी एंव भट्ठा बजार का जाने का मुख्य रास्ता है। खास कर पैदल चलने वाले लोगों को चलने में काफी दिक्कत होती है। लेकिन इसके वाबजूद भी अभी तक किसी भी तरह के प्रशासनिक या राजनितिक स्तर पर इस समस्या के समाधान के लिए कोई कारगर कदम नही उठाया गया है। फिलहाल देखना यह होगा की पूर्णिया वासीयों को कब तक इस समस्या से निजात मिल पाता है। byee Er sonu robinson

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME