03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

अपराधियों ने डीलर के बेटे को उतारा मौत के घाट!

siwan

सीवान , 14 अगस्त। सीवान के रामगढ़ा में पीडीएस डीलर के बेटे की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मामला दरौंदा थाने के पास की है। जानकारी के अनुसार मृतक का नाम मुन्ना सिंह है जो कि रामगढ़वा का ही रहने वाला था। शनिवार की रात करीब 8:30 बजे खाना खाकर छत पर टहल रहा था। अचानक उसके छत के पास के पेड़ पर पहले से ताक लगाए बैठे अपराधियों ने मुन्ना पर अंधाधुंध गोली चला दी।

गोली की आवाज सुनते घरवाले छत पर भागे-भागे पहुंचे तो देखा कि मुन्ना खून से लतपथ तड़प रहा है। मुन्ना को खून से लथपथ देख सभी घरवाले अपना सुधबुध खो बैठे। किसी तरह मुन्ना को अस्पताल लाया गया। लेकिन वहां के चिकित्सकों ने मुन्ना को मृत घोषित कर दिया।

घटना का कारण अभी तक ना तो पुलिस के समझ में आ रहा है और ना ही मृतक के घरवालों के समझ आ रहा है। इस मामले पर पुलिस ने कुछ भी कहने से फिलहाल इंकार किया है। लेकिन उनकी छानबीन लगातार जारी है। दूसरी तरफ आपको बताते चलें कि इस रामगढ़ा इलाके में पिछले एक साल में गोलीकांड की पांच घटनाएं घट चुकी है। जिससे पूरे रामगढ़ा में अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही है । साथ ही पूरा रामगढ़ा दहशत के माहौल में डूबा हुआ है।

घटना की खबर सुनते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME