10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जब शबाब ही बेचेगी शराब तो क्या करेंगे नीतीश कुमार

sarab

demo

कौन कहता है की शराब पर पुरुषों का एकाधिकार है? महिलाएं भी हैं शामिल शराब तस्करी के कारोबार में। बिहार के बेतिया में फ़िल्मी स्टाइल में शराब का कारोबार करने वाली महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। बताया जा रहा है की नेपाल से शराब ला कर महिलाएं घर के पुरुष सदस्यों के साथ बाइक पर बैठ कर शराब की होम डेलिवरी कर रागी हैं। शिकारपुर पुलिस ने नरकटियागंज के पोखरा चौक से तीन महिला शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। सहोदरा थाना के भिख्नाथोरी निवासी सोनी खातून, तेतरी देवी और गंगा देवी को पुलिस ने ४० बोतल नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार किया।
थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में बताया की बुधवार रात शिवगंज मोहल्ले से तीन बाइकों के साथ बरामद 550 बोतल नेपाली शराब के मामले में तीनो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। महिला होने का फायदा उठाते हुए तीनों महिलाएं लम्बे समय से पुलिस की आँखों में धुल झोंक कर यह काम कर रही थीं। जब्त बाइक महिला कारोबारियों के पति एवं पुत्र के नाम से रजिस्टर्ड है।
पुलिस की सघन पूछताछ के बात तीनों महिलाओं ने बताया की गांवके पुरुषों के साथ बाइक पर पीछे बैठकर शराब की सप्लाई किया करती थी। वहीं थानाध्यक्ष सिंह ने तीनों महिलाओं को हिरासत में लेकर जेल भेजे जाने की पुष्टि की। थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिलाओं के ऊपर भी कड्डी निगरानी रखने का निर्देश पुलिसकर्मियों को दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “जब शबाब ही बेचेगी शराब तो क्या करेंगे नीतीश कुमार” पर

  1. manoj kumar November 5, 2016

    bihar nitish kumar k bap ki jahgir nahi hai ki wo jo chahe wo bihar k log pinge khange

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME