03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जिसके साथ लिया सात फेरा, मांग में भरी सिंदूर वही बना जान का दुश्मन !

Jhanabad-sadi

जहानाबाद, 03 सितम्बर : कहते है शादी के समय जीवन का साथी पति जीने और मरने की सात फेरे, कसमें खाता है और पति जब दिल्ली जैसे शहर में हो तो पत्नी धर्म निभाते हुए सभी तरह के एसो आराम के स्वप्न स्वभाविक देखती है। लेकिन वही जब पति फेरे लेने के बाद पत्नी से मूंह मोड़ ले और मार–पीट करने लगे, अपने ही घर में बंधक बना कर हत्या करने की कोशिश करने लगे तब शायद पत्नी के सारे अरमान धरे के धरे रह जाते है।
कुछ इसी तरह का मामला जहानाबाद में सामने आया है जहां महिला थाना के दरवाजे पर आकर एक पत्नी ने पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।

जहानाबाद जिले के पंचमहल्ला मुहल्ले के रहने वाली सविता कुमारी पति संतोष कुमार सहित सास, भैसुर कोतनी पर मुकदमा करा अपनी इंसाफ मांग करने के लिए मामला दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है। सविता कुमारी की शादी 12 फरवरी 2015 को संतोष कुमार के साथ हुआ था। सविता कुमारी का मायके नवादा जिले के प्रसाद विगहा है। लड़की ने नवादा जिले के महिला थाना में भी 29/2015 का मामला दर्ज किया है। जब उच्च न्यायलय के आदेश पर अपने ससुराल पहुची तब पति सहित ससुराल पक्ष वालो ने मार–पीट किया। साथ ही हत्या करने की कोशिश की और तरह -तरह की यातना दी। इस मामले को ले महिला थाना में पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ 49/2016 मामला दर्ज कराया है। महिला के गर्दन सहित कई जगहों पर चोट के निशान है। इस मामले को ले एसपी के निर्देश पर महिला उत्पीड़न और मार–पीट और हत्या की कोशिश के आरोप में पति संतोष कुमार को गिरफ्तार किया है। इस मामले पर एसडीपीओ अशफाक अंशारी ने बताया की इस मामले को ले पुलिस ने पति संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की बयान और रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME