10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

टी वी सीरियल में साड़ियों में दिखने वाली यह एक्ट्रेस छठ में शॉर्ट्स पहन कर देती हैं अर्घ्य… जानिये क्या है पूरा मामला

mjhkhbjlh

पंकज कुमार की रिपोर्ट
बिहार की ये टीवी एक्ट्रेस छठ पूजा में देती है शॉर्ट्स पहन कर अर्घ्य जाने क्या है पुरा मामला

पटना, 2 अक्टूबर। अभी पुरे बिहार और भारत में छठ पूजा की जोरदार तैयारी हो रही है। जिससे लेकर सभी लोग अपने काम में व्यस्त दिख रहे है। छठ पूजा के पावन अवसर पर बाहर रहने वाले सभी लोग अपने गांव आ रहे है। हम खासतौर पर बात कर रहे है उस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत की जो टीवी सीरियल्स में हमेशा साड़ी में दिखती है। पर रतन छठ पूजा के समय भगवान सूर्य को अर्घ्य देने शॉर्ट्स पहन कर ही गंगा घाट पर जाती हैं। रतन की चर्चा छठ पूजा से ज्यादा उस वक्त उनके पहने कपड़ों के कारण ज्यादा होती है। टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत बिहार के एक पिछड़े गांव से हैं। अब वे अपने गांव में ज्यादा वक्त नहीं बिता पातीं। रतन ने हमेशा ग्रामीण महिला का कैरेक्टर ही प्ले की है वह भी साड़ी में। पर रियल लाइफ में ऐसी नहीं है। इसका अंदाजा ऐसे भी लगा सकते हैं कि छठ पूजा में जहां लोग साड़ी पहनकर जाती है वहां रतन शॉर्ट्स पहन कर जाती हैं। साथ ही आपको बताते दें कि रतन हर साल छठ पर अपने घर आती हैं। क्योंकि वह हर हाल में भगवान सूर्य को अर्घ्य देना चाहती हैं। रतन कई बार शाॅट्स पहनकर भगवान सूर्य देव को अर्घ्य देते भी दिख चुकी हैं।

आपको बताते चलें कि 20 अप्रैल 1987 को रतन का जन्म समस्तीपुर जिले के बशिनपुर बेरी गांव में हुआ है। रतन की चार बहनें और एक भाई शशांक है। सुनीता, किरण, सीमा, रागिनी उनसे बड़ी हैं। अभी रतन की उम्र 30 साल है। उनके पापा रामरतन सिंह राज्य सरकार में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद से रिटायर हो चुके हैं। वर्तमान में उनका परिवार पटना में स्थित एक अपार्टमेंट में रहता है। रतन की पढ़ाई मेरठ (यूपी) से हुई है। पढ़ाई पूरी करने के बाद रतन अपनी दीदी सीमा चैहान जो कि फैशन डिजाइनर हैं, उनके पास दिल्ली चली गई। रतन को सबसे पहले एनडीटीवी इमेजिन के सीरियल राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी में तीसरी बेटी रुचि का रोल प्ले की पर यह सीरियल कुछ ही दिन में बंद हो गई। इसके बाद उन्होंने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो सीरियल में काम करने लगी जो बिहार की बैकग्राउंड पर आधारित थी। यही सीरियल रतन की लाइफ का सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट था।

रतन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे कॉल गर्ल का रोल प्ले करना चाहतीं हैं। यह उनका ड्रीम रोल है। उन्होंने कहा था कि इस किरदार के कुछ रूप ऐसे हैं जिनसे लोग अभी तक रूबरू नहीं हुए हैं। रतन के मुताबिक, मौका ‌मिलने पर वो इस किरदार को जरूर निभाएंगी और वेश्या के जीवन के उन पहलुओं को उजागर करेंगी जिनसे ऑडियंस अभी तक अनजान हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME