07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

‘बसंती’ बनेगी ‘पांचाली’, नाचेगी बिहार में…

hema-malini

पटना, 25 अक्टूबर : बिहार सरकार के कला एवं संस्कृति विभाग द्वारा मंगलवार शाम को पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। इस समारोह में डांस परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के डांस ग्रुप को बुलाया गया है।
अपने डांस ग्रुप के साथ हेमा मालिनी पटना पहुंच गईं हैं। लोक नायक जयप्रकाश एयरपोर्ट से हेमा होटल मौर्या पहुंची। आज शाम को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल रहीं हेमा स्टेज शो करेंगी। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत बिहार सरकार के कई मंत्री शामिल होंगे।

पटना : बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और यूपी के मथुरा से बीजेपी सांसद हेमामालिनी आज एक कार्यक्रम में भाग लेने पटना पहुंची हैं। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि बिहार की बड़ाई करते हुए कहा कि बिहार काफी संस्कृति प्रेमी प्रदेश रहा है और है। हेमा ने बिहार के कलाकारों की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ काफी मधुर संबंध हैं और सभी अच्छे दोस्त हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि बिहार के लोगों का ही प्यार है जिन्होंने मुझे बतौर कलाकार पटना में परफार्म करने के लिये बुलाया। हेमा ने अपनी फिल्म शोले के दौर को याद करते हुए कहा कि अब बसंती की जगह सिनेमा में नये किरदारों की संख्या बढ़ रही है, नये किरदार आ रहे हैं। हेमा ने कहा कि उन्होंने 12 साल पहले पटना के रंगमंच पर मीरा का किरदार निभाया था। अब उसके बाद बतौर द्रौपदी वह अपनी कला से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने आयी हैं। हेमा ने बिहारी बाबू के बारे में कहा कि इस बार शत्रु से ना मिल पाने का बहुत अफसोस है। हेमा मालिनी आज श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में होने वाले दीपोत्सव महोत्सव में भाग लेंगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME