08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मामी और भांजे के लव, सेक्स और धोखा में हुआ कुछ ऐसा की सिहर जायेंगे आप

love

डेमो

नालंदा, 16 नवम्बर। आधुनिकता की आंधी में संबंधों को ताक पर रख कर अवैध सम्बन्ध बनाने की खबरें अखबारों से लेकर टीवी तक पर छाये हुए हैं आजकल। कहते हैं सेक्स की भूख इंसान को हर हद पार करने पर मजबूर कर देती है। लव, सेक्स और धोखा का ऐसा ही मामला है नालंदा जिले का जहाँ रिश्ते में भांजा लगने वाले युवक को मामी से प्यार हो गया। बताया जा रहा है कि भांजे को मामी पसंद थी और मामी को भी भांजा पसंद था। दोनों एक दुसरे से मिलते और घंटों बातें करते थे। धीरे-धीरे प्यार बढ़ता गया और भांजा अक्सर मामा की गैरहाजिरी में मामी से मिलने लगा।
दोनों एकांत में मिलते और प्यार की सारी हदें पार करते। एक दुसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाते हुए दोनों कब सारी हदों को पार गए उन्हें पता भी नहीं चला। धीरे धीरे उनके प्यार की भनक घरवालों को लगी। तब मामी ने पूंजी लगाकर भांजे को एक दुकान खुलवा दिया और मामा को उसका पार्टनर बनवा दिया। अब उधर मामा दुकान पर जाता और इधर भांजा अपनी मामी के साथ रंगरलियाँ मनाता। आपको बता दें की घटना नालंदा जिले की है जहाँ अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख मामा ने भांजे को मौत के घात उतार दिया। मामा ने भांजे की गला दबा कर हत्या कर दी।
घटना वें थाना अंतर्गत जनकपुर गाँव में सोमवार की रात को घटा। ग्रामीणों की सुचना पर पुलिस ने मंगलवार की सुबह बेलुआ खंधा से युवक के शव को बरामद किया। घटना की भनक मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। दर्जनों गांव के ग्रामीण मौके पर जमा हो शव की पहचान में जुट गए। मृतक की पहचान नगरनौसा थाना अंतर्गत कुरारी गांव निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र देवव्रत कुमार के रूप में की गई है। मृतक के पिता ने बताया कि उनके दूर के रिश्तेदार की पत्नी से पुत्र का अवैध संबंध था।इसी खुन्नस में महिला के पति ने गला घोंटकर उनके पुत्र की हत्या कर दी। इसके अलावा दस लाख की संपत्ति हड़पने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. प्रारंभिक जांच में पुलिस भी घटना का कारण अवैध संबंध बता रही है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME