26 फ़रवरी, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

60 साल के बूढ़े से परेशान थी 20 साल की दुल्हन, दो लाख में हुआ था…

10bhrlnmu_175438

भागलपुर, 06 अक्टूबर : बिहार के भागलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक 20 साल की लड़की की शादी 60 साल के बूढ़े से कर दिया गया। वो भी शादी की मुख्य सूत्रधार लड़की की एक मित्र ही थी। जिसने अपने फायदे के लिए 60 साल के बूढ़े से शादी के नाम पर 2 लाख रुपया लेकर अपनी दोस्त की जिन्दगी बूढ़े के हवाले कर दी।

मामला भागलपुर के नाथनगर अंतर्गत ड्योढ़ी मोहल्ले का है जहाँ रानी (काल्पनिक नाम) की शादी 8 साल पहले एक युवक से की गई थी लेकिन उसके पति ने शादी के बाद से ही लड़की को प्रताड़ित करने लगा। रानी को अपने ससुराल में रहते हुए अपने पति से दो बच्चा भी हुआ लेकिन किस्मत ने साथ नहीं दिया। और शादी के 8 साल बाद प्रताड़ना से तंग आकर रानी ने ससुराल का मोह त्याग कर अपने मायके आ गई। जिसके बाद उसके पति ने उससे सम्बन्ध तोड़ लिया।
समय बितता गया और रानी को पास के ही एक महिला से दोस्ती हो गई। उस महिला ने रानी की दूसरी शादी की बात चलायी। बात आगे बढ़ी और शादी पक्की हो गई। रानी अपने नए ससुराल पंहुच गई। लेकिन इस बार भी रानी के किस्मत ने रानी का साथ नहीं दिया। शादी के बाद रानी को पता चला की जिससे उसकी शादी हुई है वो बुढा है।
किस्मत की मारी रानी ने जैसे तैसे लोक-लाज के भय से कुछ दिन तो अपने नए पति के साथ रही लेकिन उस बूढ़े पति ने भी उसे प्रताड़ना देना शुरू कर दिया। मानसिक और शारीरिक रूप से रानी प्रताड़ित होकर उब चुकी थी। उसे नाजायज संबंध बनाने के लिए विवश किया जा रहा था। रानी यहाँ भी हार गयी थी। और अंततः रानी ने मंगलवार को किसी तरह उस बूढ़े पति के चंगुल से भागकर युवती अपने मायके नाथनगर आ गई और पुलिस थाने पहुंचकर सारी बात बताई।

शादी के नाम पर वह दो-दो बार ठगी गई रानी अब बूढ़े पति के चंगुल से निकलकर फिर वापस मायके आ गई और थाने पंहुचकर पानी आपबीती सुनाई। फिलहाल पुलिस उस महिला की तलाश मेंजुटी है जिसने रानी का सौदा दो लाख में बूढ़े से किया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME