06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

9वीं का छात्र प्रेमिका के साथ मिला कमरे में, लड़की वालों ने स्कुल ड्रेस में करवा दिया बाल विवाह !

shadi-9

सुपौल, 21 अगस्त : कहते है प्यार अंधा होता है, जिसमें शायद उम्र का भी पता नहीं चलता है। प्यार को शब्दों में बयाँ नहीं किया जा सकता और ना ही इसकी कोई परिभाषा है। प्यार आसानी से किसी से हो तो जाता है पर आसानी से टूटता नहीं। प्यार एक ऐसा त्याग है जिसमे इंसान प्यार के लिए दुनिया की सारी दौलत को ठुकरा देता है। यहां तक कि मां बाप तक की परवाह नहीं करते।

आपको बताते चले कि सुपौल जिले के हरदी पंचायत के अजान टोला में प्यार की एक ऐसी ही घटना देखने को मिला है जहां नौवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र को को 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा से प्यार हो गया। दोनों एक दुसरे से मिलते जुलते थे। लेकिन छात्र के पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके बावजूद, छात्र अक्सर छात्रा से मिलने उसके घर आ जाता था। पर शुक्रवार को छात्रा के परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया। फिर छात्र को रस्सी से बांध कर पिटाई कर दिया। जब लड़का को पूरे दिन बांध कर रखा गया तो लड़की ने लड़का के सामने आकर जहर खा कर जान देने की कोशिश। इसके बाद परिजनों ने पंचायत बुलाकर दानों की शादी हदरी के दुर्गा मंदिर में करवा दिया।

वहीं जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बात से नाराज छात्र के पिता संजय मंडल ने सदर थाना में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है और साथ ही रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME