21 फ़रवरी, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

क़यामत से क़यामत तक फिल्म की तर्ज पर इस प्रेमी युगल ने खुद को दी ऐसी सजा कि…

suicide

newsofbihar.com डेस्क

लखीसराय, 08 दिसम्बर। दो प्यार करने वालों का मिलन अपनी जान गंवाने के बाद हो तो वह प्यार एक दास्तान बन जाता है। ऐसे ही एक जानलेवा प्यार का गवाह बना लखीसराय के कबैया थाने का वार्ड संख्या 16। बताया जा रहा है कि वार्ड 16 के पंजाबी मोहल्ला स्थित शिवपुरी मोहल्ला में एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार एवं कबैया थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुचे और मामले की जांच में जुट गए।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मुरारी पांडेय के घर में सीताराम साव एवं भरत कुमार बर्षो से किराया पर रह रहे थे। अचानक शिवानी कुमारी उर्फ सोनी घर से दोपहर के 2 बजे से गायब हो गयी। सोनी के पिता ने कबैया थाना पहुँच अपनी पुत्री की अपहरण होने की शिकायत की। लेकिन पुलिस ने मुरारी की एक नहीं सुनी और अपने परिवार में खोजबीन करने को कहा। मोहल्ला के स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि पवन राम के घर में दो प्रेमी युगल शिवानी उर्फ़ सोनी एवं भरत कुमार ने घर में आत्महत्या कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। इस कहानी में अभी भी कई राज हैं जिनका बाहर आना अभी बांकी है।
वहीं मृतक शिवानी के दादा रामदेव पांडेय ने बताया की पोती शिवानी की गुमशुदगी की खबर लेकर जब वो कबैया थाना पहुंचे तो वहां तैनात पुलिसकर्मी से काफी डांट सुनना पड़ा। उन्होंने बतया की सीताराम साव कई बर्षो से हमारे मकान में किराया पर रहा रहा था आज हामरे किरायेदार सीताराम साव के पुत्र भरत कुमार एवं हमारी पोती शिवानी ने आत्महत्या कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME