08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

झंझारपुर: ट्रक से कुचल कर साइकिल सवार अधेड़ की मौत

jhgjkg

सरफराज सिद्दीकी की रिपोर्ट

मधुबनी, 12 नवंबर। झंझारपुर अनुमंडल के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के महरैल स्टेशन के पास शुक्रवार को ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। इससे भड़के स्थानीय लोगों ने झंझारपुर-अंधराठाढी पथ को जाम कर दिया। मृतक युवक की पहचान महरैल गांव के निवासी सत्य नारायण साह के रूप में हुई है। वह साइकिल से गांव-गांव में चुड़ी बेच कर जीवन यापन करता था। सत्य नारायण साह की मौत से उसका पूरा परिवार बिलख रहा है। पत्नी का तो रो रो कर बुरा हाल है।
जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि साह चुड़ी बेचकर अपने घर महरैल वापस जा रहे थे। निर्माणाधीन सड़क पर पड़े बड़े पत्थर के टुकड़ा पर साइकिल का पिछला चक्का उछल कर फिसल गया और साह सड़क पर गिर पड़े। उसी समय वहां से एक ट्रक गुजर रही थी। सड़क पर गिरते ही वे ट्रक के नीचे आ गये। जबतक ट्रक का ड्राइवर गाड़ी रोकता तब तक ट्रक का चक्का उनके उपर से गुजर गया। इसकी वजह से साह की मौके पर ही मौत हो गई।
यह देख कुछ लोगों ने ट्रक को घेर लिया और सड़क जाम कर दी। लोग मृतक के परिजन को समुचित मुआवजा देने के साथ ही सड़क का निर्माण अविलम्ब पुरा करने की मांग कर रहे थे। इधर घटना स्थल पर सुचना पाकर मुखिया गीता नाथ झा और रुद्रपुर थाना प्रभारी प्रदीप गौर ने भी पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। सड़क जाम के कारण घंटो यातायात बाधित रहा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME