10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

“पति, पत्नी और वो”.. इस विवाहेतर सम्बन्ध ने कर दिया उनको आत्महत्या करने पर मजबूर

extra-p-1

Demo pic

newsofbihar.com डेस्क
कैमूर, 09 नवम्बर। विवाहेतर संबंधों का अंजाम हमेशा बुरा ही होता है। पति, पत्नी और वो कि इस कहानी में अपने प्रेमी के मौत की खबर से आहत एक पत्नी ने पति से बकझक कर उसके घर से बाहर जाते ही मकान के रोशनदान के ग्रिल में साडी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया। इस मामले का पता चलते ही गाँव में सनसनी फ़ैल गई।
बताया जा रहा है की भभुआ थाना क्षेत्र वार्ड न. 18 की रहने वाली एक विवाहित प्रेमिका को उसके विवाहित प्रेमी, जो रिश्ते में उसकी बहन का देवर है के आत्महत्या की खबर मिली। महुआरी गाँव निवासी विवाहित प्रेमी के मंगलवार की सुबह आत्महत्या कर लेने से विवाहिता सदमे में थी। प्रेमी के मौत की खबर मिलने के बाद विवाहिता का अपने पति के साथ बकझक हुआ। वहीं मृत सरोज की पत्नी सुषमा देवी ने थाने में आवेदन देकर पति का किसी के साथ प्रेम प्रसंग होने की बात से इंकार करते हुए बीमारी से मौत होने की बात कही है।
सोनहन थानाध्यक्ष ने सुषमा देवी के आवेदन की पुष्टि की। दूसरी तरफ विवाहिता की आत्महत्या के मामले में एसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि मृतका की मां ने अपनी पुत्री द्वारा आत्म हत्या करने व दामाद के निर्दोष होने का भभुआ थाना में लिखित बयान दिया है।उन्होंने बताया कि महुआरी के मृतक के शव का परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया है। आत्म हत्या करने वाली विवाहिता का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा चुका है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नंबर 18 में अग्रवाल पेट्रोल पंप के सामने वाली सड़क पर बने आवास में प्रमोद कुमार गुप्ता अपनी पत्नी लगभग 23 वर्षीय ज्योति देवी के साथ रहता था।
प्रमोद फिलहाल बंबई में रह कर सब्जी बेचने का कार्य करता है। इस दौरान ज्योति देवी की बहन के देवर महुआरी गांव निवासी लगभग 28 वर्षीय सरोज साह का उसके घर प्राय: आना जाना लगा रहा। इसी क्रम में दोनों के बीच प्रेम हो जाने की बात कही जा रही है।सोमवार की रात महुआरी गांव निवासी सरोज की तबीयत पेट दर्द के चलते खराब होने एवं मंगलवार की सुबह इलाज के लिए जाने से पूर्व उसकी मौत होने की बात परिजनों द्वारा कही जा रही है। सरोज की मौत की खबर मिलने पर उसकी प्रेमिका कही जाने वाली ज्योति देवी ने महुआरी जाने की बात को ले पति के साथ बकझक की। पति प्रमोद जैसे ही अपनी तीन वर्षीय बच्ची को नगर के अष्टभूजी चौक स्थित अपने ससुराल में रखने के लिए ले गया। इधर ज्योति ने मकान के रोशनदान के ग्रिल में साड़ी का फंदा लगा कर आत्म हत्या कर ली।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME