21 फ़रवरी, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जब दहेज़ में कार नहीं दे पाई पूजा तो उसके पति ने दिया उसे दर्दनाक मौत और उसकी लाश को…

dahej

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर, 5 जनवरी।

मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना के डूबरबाना में बुधवार को दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। ससुराल वालों ने साक्ष्य छुपाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को बरामद कर लिया है।

dahej1
मृतका पूजा कुमारी (21) के पिता कांटी थाने के यशोदामठ निवासी श्याम कुमार सिंह ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। श्याम सिंह ने आरोप लगाया कि वर्ष 2015 में पूजा की शादी डूबरबाना के देवेंद्र सिंह के पुत्र पप्पू सिंह के साथ की थी।
ये भी पढ़े:मधुबनी की एक और बेटी बनीं दहेज दानवों की शिकार
उस वक्त दहेज में कार दिया गया था। हालांकि कार खरीदने के दौरान रकम कम पड़ने पर वर पक्ष ने एक लाख 20 हजार रुपये दिये थे। इसके लिए ससुराल वाले पूजा पर मायके से रुपये लाने का दबाव देते थे। असमर्थता जताने पर उसे प्रताड़ित किया जाता था। बुधवार को जानकारी मिली की उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। एफआईआर में पूजा के पति समेत चचेरे ससुर वीरेंद्र सिंह, आनंदी सिंह और सास को नामजद किया है। वहीं थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि शव को मछेया चौर में जलाया जा रहा था। अधजले शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
ये भी पढ़े: ये कैसा इश्क ! दहेज की खातिर जिंदा जलाया ?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME