07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

महिला ने पति से कहा, दारु पियोगे तो पुलिस से धरा देंगे… जानिये क्या है दिलचस्प मामला

Arrested

demo

प्रमोद रंजन की रिपोर्ट

सीवान, 26 नवम्बर। बिहार में शराबबंदी के बाद दो चीजें हुई हैं। पहला पियक्कड़ अब शरीफ की ज़िन्दगी जी रहे हैं और महिलाएं सशक्त हो गई हैं।
बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद अब महिलाएं भी थाने में पहुंचकर अपने पियक्कड़ (शराबी) पतियों की शिकायत करने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला सीवान के महादेवा सहायक थाना क्षेत्र में सामने आया, जहां एक महिला ने अपने पियक्कड़ पति की शिकायत थाने में कर दी और पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, बंगाली पकड़ी गांव निवासी विकास राजभर रोजाना शराब पीकर अपनी पत्नी लाडो देवी के साथ मारपीट करता था। इस क्रम में वह घर का सामान भी फेंक दिया करता था। महादेवा सहायक थाना के प्रभारी शंभुनाथ सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम लाडो देवी ने थाने में आकर शिकायत की कि उसका पति विकास शराब के नशे में है और घर में उत्पात मचा रहा है। पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए उसके घर पहुंचकर विकास को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि ब्रेथ एनथलाइजर से जांच के बाद विकास के शराब पीने की पुष्टि हो गई।

गौरतलब है कि एक महीने पहले सीवान जिले के मटुक छपरा गांव में पूनम नाम की महिला ने भी पति को शराब के साथ गिरफ्तार कराया था। बिहार में अप्रैल महीने से शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME