10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

आदत से मजबूर काटजू ने फिर किया बिहार का अपमान, लालू-नीतीश पर साधा निशाना !

katju-34

पटना, 23 अक्टूबर। अपने विवादास्पद बयानों के लिए विख्यात पूर्व चीफ जस्टीस मार्कंडेय काटजू ने एक बार फिर आदत से लाचार होकर बिहार वासियों को अपमानित किया है। इस बार उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के माध्यम से बिहार की जनता को अपमानित करने का काम किया है।

काटजू अपनी फेसबुक वॉल पर लिखते हैं- नीतीश कुमार एक मर्तबा मेरे एक जोक पर भड़क गए थे और जेडीयू के एमएलसी नीरज कुमार ने तो मेरे खिलाफ एफआइआर ही दर्ज करा दी थी। इस तरह की हरकतों से वे साबित करते हैं कि वे बिहारी हैं। काटजू ने लालू प्रसाद को भी निशाने पर लिया है। उनके अनुसार लालू ने एक बार लोकसभा में कहा था कि “हम मूरख नहीं हैं”। मुझे यह समझ में नहीं आता है कि आखिर बिहारी इस बात को बार-बार क्यों दोहराते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं ने कभी पंजाबी को पंजाबी कहने पर, बंगाली को बंगाली कहने पर, न ही मैंने कभी किसी तमिल को तमिल कहने पर किसी को उदास होते नहीं देखा है। बहुत सारे बिहारियों को लगता है कि बिहारी कहे जाने से उनका अपमान होता है। काटजू आखिरी में बिहारियों को संबोधित करते हुए कहते हैं, यह सिर्फ जोक है. इसके खिलाफ मामला न दर्ज करा दें. काटजू इस बार भी अपने खास अंदाज में हरि ओम लिखना नहीं भूले हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “आदत से मजबूर काटजू ने फिर किया बिहार का अपमान, लालू-नीतीश पर साधा निशाना !” पर

  1. Mukesh kumar October 23, 2016

    Jo swarg me jayega whi na janega swarg kya hota h justice katju to kV Bihar dekha nhi to use Bihar k bare me kya pta Bihar h to bhart h I am 100% Bihari Katju ko movie me joker ka roll krna chahiye log bht hasenge or movie chlegi v achi .

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME